ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारबहन मीसा भारती के चुनाव प्रचार में उतरी रोहिणी आचार्य, छपरा हिंसा से जुड़े सवाल पर साधी चुप्पी

बहन मीसा भारती के चुनाव प्रचार में उतरी रोहिणी आचार्य, छपरा हिंसा से जुड़े सवाल पर साधी चुप्पी

Bihar Lok Sabha Elections 2024: लालू यादव की छोटी बेटी रोहिणी आचार्य अपनी बहन मीसा भारती के चुनाव प्रचार में उतर गई हैं। रोहिणी ने पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र के कई इलाकों में जनसंपर्क किया।

बहन मीसा भारती के चुनाव प्रचार में उतरी रोहिणी आचार्य, छपरा हिंसा से जुड़े सवाल पर साधी चुप्पी
Malay Ojhaलाइव हिन्दुस्तान,पटनाThu, 23 May 2024 05:38 PM
ऐप पर पढ़ें

Bihar Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव 2024 में आरजेडी प्रमुख लालू यादव की दो बेटियां (पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से मीसा भारती और सारण लोकसभा सीट से रोहिणी आचार्य) चुनावी मैदान में हैं। सारण में तो मतदान खत्म हो चुका है। अब पाटलिपुत्र लोकसभा सीट के लिए अंतिम चरण के तहत 1 जून को वोटिंग होगी। इस बीच रोहिणी आचार्य अपनी बड़ी बहन मीसा भारती के चुनाव प्रचार में उतर गई हैं। गुरुवार को रोहिणी ने पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र  के अंतर्गत आनेवाले कई गांवों में जनसंपर्क किया। इस दौरान महिलाओं ने रोहिणी का स्वागत किया और खोइछा भी भरा। हालांकि इस दौरान मीडिया के द्वारा सारण हिंसा से जुड़े सवालों को लेकर रोहिणी आचार्य ने कन्नी काट ली। 

रोहिणी आचार्य ने पटना जिले के मसौढ़ी धनरूआ के कई गांवों में जनसंपर्क किया और लोगों से मीसा भारती के पक्ष में वोट करने की अपील की। इस दौरान महिलाओं ने रोहिणी आचार्य का खोइछा भरकर उनका स्वागत किया। पत्रकारों ने जब सारण हिंसा से जुड़े कुछ सवाल पूछा तो रोहिणी आचार्य ने कोई जवाब नहीं दिया और गाड़ी में बैठकर चलते बनीं। गौरतलब है कि छपरा में  20 मई को वोटिंग हुई थी। इस दौरान कुछ बूथों पर बवाल हुआ। वोटिंग के अगले दिन 21 मई को भिखारी चौक पर हुई गोलीबारी में एक युवक की मौत हो गयी। बूथ पर हंगामा करने के आरोप में रोहिणी आचार्य और पूर्व एमएलसी भोला यादव के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज किया गया है। 

छपरा हिंसा की जांच तेज, राबड़ी आवास पहुंची SIT, रोहिणी आचार्य के खिलाफ दर्ज हुई है FIR

बता दें कि लोकसभा चुनाव के सातवें और आखिरी चरण में पाटलिपुत्र लोकसभा सीट पर वोट डाले जाएंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 मई को पाटलिपुत्र में चुनावी सभा करेंगे और बीजेपी कैंडिडेट राम कृपाल यादव के लिए वोट मांगेगे। पाटलिपुत्र लोकसभा सीट पर बीजेपी के मौजूदा सांसद रामकृपाल यादव और लालू प्रसाद की बेटी मीसा भारती के बीच सीधा मुकाबला है।