Hindi Newsधर्म न्यूज़राशिफलSun Transit Mercury Horoscope Budhaditya Rajyoga formed after 356 days due to Surya-Budh yuti rashifal

356 दिन बाद बुध-सूर्य की युति से बना बुधादित्य राजयोग, इन राशियों पर होगी पैसों की बारिश

  • Sun Transit Mercury Horoscope Budhaditya Rajyoga : सूर्य के मिथुन राशि में प्रवेश करते ही सूर्य और बुध की युति बनी हुई है। मिथुन राशि में बुध-सूर्य की युति कुछ राशियों की किस्मत पलट सकती है।

Budhaditya Rajyoga formed due to Surya-Budh yuti rashifal
Shrishti Chaubey नई दिल्ली , लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 17 June 2024 06:18 AM
हमें फॉलो करें

Sun Transit Mercury Horoscope : सूर्य देव ने कल मिथुन राशि में गोचर किया है, जहां पहले से ही बुध विराजमान हैं। इन 2 ग्रहों की बुध की राशि में युति बन चुकी है। सूर्य गोचर से ठीक 1 दिन पहले बुध गोचर हुआ था। सूर्य के मिथुन राशि में प्रवेश करते ही सूर्य और बुध की युति बनी, जिससे बुधादित्य राजयोग का निर्माण हुआ है। बुध और सूर्य की युति 28 जून तक रहेगी। आइए जानते हैं मिथुन राशि में बुधादित्य राजयोग बनने से किन राशियों की किस्मत सोने जैसी चमक सकती है-

Budhaditya Rajyoga: सूर्य-बुध के गोचर से किन राशियों को लाभ?

मिथुन राशि

बुध-सूर्य की युति से बना बुधादित्य राजयोग मिथुन राशि वालों के लिए बेहद ही शुभ माना जा रहा है। व्यापार में आ रही मुश्किलें समाप्त होने लगेंगी। सूर्य ग्रह की कृपा से विद्यार्थियों का मन पढ़ाई में लगेगा। संतान से जुड़ा कोई शुभ समाचार मिल सकता है। सेहत भी ठीक-ठाक रहने वाली है। वहीं, आर्थिक दिक्कतें भी धीरे-धीरे दूर होने लगेंगी।

अगले 20 दिन तक इन राशियों की चांदी ही चांदी, शुक्र की चाल बना देगी धनवान

सिंह राशि

मिथुन राशि में बुध और सूर्य की युति से बना बुधादित्य राजयोग सिंह राशि के जातकों के लिए लाभकारी माना जा रहा है। बुध के शुभ प्रभाव से व्यापार से जुड़ी योजनाएं अपना कमाल दिखाएंगी। वहीं, समाज में नाम और काम दोनों मान-सम्मान बटोरेंगे। सेहत पर ध्यान देने की आवश्यकता है। वहीं, कुछ लोग अपने भाई-बहन के साथ अच्छा वक्त बिताएंगे। रुके हुए कार्य भी रफ्तार पकड़ेंगे।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों को मिथुन राशि में सूर्य और बुध की युति से बना बुधादित्य राजयोग लाभ दिलाएगा। कार्यक्षेत्र में आ रही मुश्किलें खुद ब खुद खत्म होने लगेंगी। व्यापार में धन लाभ होने की संभावना है। नौकरी पेशा लोगों को अपने बॉस और सहयोगियों का साथ मिलेगा। परिवार के साथ घूमने जा सकते हैं। वहीं, वैवाहिक जीवन में भी मधुरता बनी रहेगी।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

निर्जला एकादशी पर 3 शुभ योग, नोट करें मुहूर्त, पूजा-विधि, कथा, व्रत पारण टाइम

ऐप पर पढ़ें