Hindi Newsधर्म न्यूज़Aquarius Weekly Horoscope Kumbh Saptahik Rashifal 16-22 June 2024 Future Predictions

Kumbh, कुंभ साप्ताहिक राशिफल : 22 जून तक खूब कमाएंगे धन-दौलत, चमकेंगे लव-करियर के सितारे

  • Aquarius Weekly Horoscope Kumbh Saptahik Rashifal : राशि चक्र की यह 11वीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा कुंभ राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि कुंभ मानी जाती है।

Shrishti Chaubey ऩई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 16 June 2024 02:54 PM
हमें फॉलो करें

Aquarius Weekly Horoscope, कुंभ साप्ताहिक राशिफल : लव के मामले में आपका दिन खुशनुमा रहेगा। इन 07 दिनों तक आप अपने पार्टनर के साथ काफी अच्छा टाइम स्पेंड करेंगे। काम की बात करें तो नई जिम्मेदारियां लेने के लिए तैयार रहें। पैसों को इन्वेस्ट करते टाइम स्मार्ट डिसीजन लें। जबकि स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

जानें कैसा रहेगा कुंभ राशि के लिए ये सप्ताह

लव लाइफ: वीक की शुरुआत में आपकी मुलाकात किसी खास इंसान से हो सकती है। इस हफ्ते छोटे-मोटे झगड़े तो होंगे ही लेकिन आप दोनों के बीच प्यार भी बढ़ेगा और अच्छा टाइम भी साथ में गुजरेगा। फीमेल्स को अपने रिलेशनशिप को लेकर मम्मी-पापा का सपोर्ट मिलेगा। अपनी लव लाइफ के फ्यूचर के बारे में प्लान करने के लिए ये 7 दिन बेस्ट रहेंगे। कुछ लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में खटपट हो सकती हैं। आप अपने एक्स से भी मिल सकते हैं लेकिन मैरिड लोगों को अफेयर से बचना चाहिए।

हेल्थ राशिफल: इस वीक अपनी हेल्थ का खास तौर पर ख्याल रखें। आपको गले में संक्रमण या वायरल बुखार हो सकता है, जो आपके शेड्यूल को बिगाड़ सकता है। महिलाओं को रसोई में काम करते समय सावधान रहने की जरूरत है ताकि चोट न लगे। समय पर प्रोटीन और पोषक तत्वों से भरपूर हेल्दी डाइट लें। सप्ताह का दूसरा भाग सर्जरी कराने के लिए अच्छा है। कुछ महिलाएं त्वचा संबंधी समस्याओं को लेकर भी परेशान हो सकती हैं।

करियर राशिफल: आने वाले सात दिनों में अपनी प्रोडक्टिविटी बढ़ाने का तरीका ढूंढे। इस हफ्ते मैनेजमेंट आपकी नई जिम्मेदारियां भी सौंप सकता है। सप्ताह के दूसरे भाग में ऑफिस की पॉलिटिक्स खेल बिगाड़ सकती है। कुछ आईटी, हेल्थ केयर और ऑटोमोबाइल पेशेवरों को विदेश में अवसर मिल सकते हैं। कोई सहकर्मी आपसे जेलेसी के चक्कर में आपका काम पर सवाल उठा सकता है, लेकिन अपनी परफॉर्मेंस से इसका जवाब दें। उद्यमी कॉन्फिडेंस के साथ कोई नया उद्यम शुरू कर सकते हैं। नई पार्टनरशिप प्लान के लिए अतिरिक्त धन लाएगी पैसे इकट्ठा करने में कोई प्रॉब्लम नहीं होगी। नई पार्टनरशिप या कोई डील साइन करने से पहले ध्यान रखें कि आप सही डिसीजन ले रहे हैं।

फाइनेंशियल लाइफ: इस वीक धन-लाभ होगा लेकिन बहुत ज्यादा खर्च करने से बचें। आपकी सेविंग्स को नुकसान हो सकता है। कुछ इन्वेस्टमेंट उतना अच्छा रिटर्न नहीं देंगे, जितना आप एक्सपेक्ट कर रहे हैं। लंबे समय से चली आ रही कानूनी लड़ाई खत्म होगी और फैसले से आपको मुआवजा भी मिल सकता था। अपने बिजनेस को बढ़ाने के लिए पार्टनर्स से अच्छी रकम हासिल करेंगे। स्टॉक, व्यापार और व्यवसाय में निवेश करते समय आपको सावधान रहना चाहिए।

ऐप पर पढ़ें