ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारसेल्फी के चक्कर में हादसा; नहाने के दौरान 4 युवक नदी में डूबे, शवों की तलाश में जुटे गोताखोर

सेल्फी के चक्कर में हादसा; नहाने के दौरान 4 युवक नदी में डूबे, शवों की तलाश में जुटे गोताखोर

आरा जिले में गंगा दशहरा पर स्नान करने के दौरान सेल्फी लेने के चक्कर में 4 युवक नदी में डूब गए। जिसके बाद हड़कंप मच गया। और NDRF और स्थानीय प्रशासन शवों की तलाश में जुटा है।

सेल्फी के चक्कर में हादसा; नहाने के दौरान 4 युवक नदी में डूबे, शवों की तलाश में जुटे गोताखोर
Sandeepलाइव हिन्दुस्तान,आराSun, 16 Jun 2024 06:57 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के आरा जिले में बड़ा हादसा सामने आया है। भोजपुर के शिवपुर घाट पर गंगा दशहरा पर स्न्नान के दौरान 4 युवक पानी में बह गए। बताया जा रहा है कि सेल्फी के चक्कर में चारों युवक बह गए। फोटो लेने के चक्कर में ये घटना घटी। युवकों के डूबने की सूचना पर  स्थानीय और NDRF की टीम का ऑपरेशन जारी है। और शवों की तलाश में जुटी है। वहीं आरा के सांसद और प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं।

वहीं इस घटना पर ओपी लालगंज और बहोरानपुर के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि रेस्क्यू ऑपरेशन शिवपुर घाट से बलिया में गंगा नदी के क्षेत्र तक चलाया जा रहा है। जिसमें एसडीआरएफ औऱ स्थानीय गोताखोर भी शामिल हैं। नदी में बहे सभी 4 युवक बिहिया के बारा खरौनी गांव के रहने वाले हैं। 

जो गंगा नदी में गंगा दशहरा के मौके पर स्नान के लिए आए थे। नहाते वक्त सेल्फी लेने के दौरान हादसा हो गया। और एक-दूसरे को बचाने के चक्कर में चारों युवक तेज धारा में बह गए। जिसके बाद हड़कंप मच गया। लोगों की भारी भीड़ युवकों की मदद के लिए पहुंची। स्थानीय गोताखोरों ने युवकों को बचना की कोशिश की। लेकिन तेज धारा में वो बह गए। फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। 

वहीं इस घटना पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अत्यंत दुखद जताते हुए, मृतक के परिजनों को चार-चार लाख रुपये अनुग्रह अनुदान देने का निर्देश संबंधित पदाधिकारी को दिया है।