Hindi Newsधर्म न्यूज़Shani Rashifal Horoscope Saturn Rise 3 zodiac signs will get happiness there will be lot of benefits for 257 days

Shani दृष्टि से 3 राशियों की खुशियों से भरी रहेगी झोली, 256 दिन तक खूब होगा लाभ

  • Shani Rashifal Horoscope Saturn Rise : शनि देव उदित अवस्था में हैं, जो साल के अंत तक इसी अवस्था में रहने वाले हैं। ऐसे में 2025 तक शनि की चाल से कुछ राशियां मालामाल रहने वाली हैं।

Shrishti Chaubey नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Sun, 16 June 2024 02:55 PM
हमें फॉलो करें

Shani Rashifal Horoscope Saturn Transit : शनि की शुभ स्थिति जीवन में खुशियां लाती है। शनि देव इस वक्त कुंभ राशि में विराजमान हैं। शनि देव उदित अवस्था में हैं, जो साल के अंत तक इसी अवस्था में रहने वाले हैं। शनि देव 2025 में फरवरी के आखिर में अस्त हो जाएंगे। कुछ ही दिनों में शनि वक्री भी होने जा रहे हैं। शनि देव की बदलती चाल से कुछ राशियों के दिन बदल सकते हैं। आइए जानते हैं शनि की उदित अवस्था 2025 तक किन राशियों के लिए लकी रहने वाली है-

 

आज से 30 दिन तक इन राशियों के दिन वरदान समान, सूर्य की तरह चमकेगा भाग्य

शनि उदय से किस राशि को होगा लाभ?

 

धनु राशि

शनि की कुंभ राशि में उदित अवस्था से धनु राशि के जातकों को लाभ मिल सकता है। आर्थिक परेशानियां धीरे-धीरे समाप्त होने लगेंगी। बॉस और कलीग्स के सपोर्ट से करियर में आप सभी टास्क बखूबी कंप्लीट कर लेंगे। विदेश की यात्रा करने की भी संभावना है। अपनी सेहत का ख्याल रखें।

तुला राशि

तुला राशि वालों के लिए कर्मफल दाता शनि की चाल शुभ परिणाम लेकर आएगी। सालों से रुके हुए काम इस राशि के लोगों के बनने लगेंगे। धन लाभ होने के प्रबल योग बन रहे हैं। सुख-शांति का माहौल रहेगा। शनि के शुभ प्रभाव से करियर में प्रमोशन होने की भी संभावना है।

वृषभ राशि

कुम्भ राशि में शनि देव के गोचर करने और उदित अवस्था से वृषभ राशि के जातकों को काफी फायदा होगा। इस राशि के लोगों की आय में वृद्धि हो सकती है। घर में सुख-शांति का माहौल रहेगा। कॉम्पिटिशन की तैयारी करने वालों को शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। किसी दोस्त की मदद से जीवन में आ रही मुश्किलें दूर होने लगेगी।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

ऐप पर पढ़ें