Hindi Newsधर्म न्यूज़राशिफलSagittarius Weekly Horoscope dhanu saptahik rashifal 16-22 June 2024 future predictions

धनु Weekly Horoscope: शुरुआती 2 दिन उतार-चढ़ाव भरे, वीक के आखिर में चमकेगा भाग्य

  • Sagittarius Weekly Horoscope dhanu saptahik rashifal : राशि चक्र की यह 9वीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा धनु राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि धनु मानी जाती है।

Dhanu rashifal
Shrishti Chaubey नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Sun, 16 June 2024 02:54 PM
हमें फॉलो करें

Sagittarius Weekly Horoscope, धनु साप्ताहिक राशिफल : इस वीक आपको अपना ज्यादातर ध्यान वर्क और लाइफ के बीच बैलेंस मेंटेन करने पर रखना चाहिए। लव के मामले में किसी भी प्रॉब्लम का सॉल्यूशन तुरंत निकालें। अपने पार्टनर के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताएं। ऑफिस में किसी भी तरह के वाद विवाद से बचें। प्रोफेशनल जरूरतों को पूरा करें। स्वास्थ्य और धन दोनों आपके फेवर में रहेंगे।

जानें कैसा रहेगा धनु राशि के लिए ये सप्ताह

लव लाइफ: शुरुआती तीन-चार दिनों में मामूली उतार-चढ़ाव के बावजूद, आप अपने लवर के साथ अच्छा वक्त बिताकर खुश रहेंगे। अपने पार्टनर की जितनी ज्यादा केयर कर सके करें क्योंकि इससे आपका रिलेशन और ज्यादा रोमांटिक हो जाएगा। मम्मी-पापा के सपोर्ट से कुछ अफेयर शादी की तरफ बढ़ सकते हैं। मैरिड महिलाओं को जीवनसाथी के घर पर छोटी-मोटी प्रॉब्लम्स हो सकती हैं, जिन्हें अपने पति से बात करके सॉल्व किया जा सकता है। इस वीक सितारे प्रेगनेंसी का संकेत भी दे रहे हैं। मैरिड लोगों के लिए, ये अच्छी खबर होगी।

हेल्थ राशिफल: इस पूरे वीक आपको तनाव और प्रेशर से दूर रहना चाहिए। पत्तेदार सब्जियों को डाइट का हिस्सा बनाएं। सुबह योग और कुछ हल्के व्यायाम करना बहुत फायदेमंद होगा क्योंकि यह शरीर को एनर्जी देता है। बच्चों को वायरल बुखार या गले में खराश हो सकती है, लेकिन यह सीरियस नहीं होगा।

करियर राशिफल: इस पूरे वीक प्रोफेशनल तौर पर आगे बढ़ने के अधिक अवसर आपके दरवाजे पर दस्तक दें सकते हैं। किसी भी मौके को हाथ से न जाने दें। जो लोग नौकरी बदलना चाह रहे हैं, वे जॉब पोर्टल पर अपनी प्रोफाइल अपडेट करने पर विचार कर सकते हैं। अगर आप अपने काम पर फोकस रखेंगे तो कोई भी चुनौती आपको हरा नहीं पाएगी। टीम मीटिंग में इनोवेटिव बनें और जहां भी आवश्यक हो, प्लान-बी तैयार रखें। कुछ लोग नौकरी के सिलसिले में ट्रैवल करेंगे और शायद विदेश ks भी मौका मिल जाए।

फाइनेंशियल लाइफ: वीक की शुरुआत में छोटी-मोटी प्रॉब्लम्स रहेगी लेकिन तीन-चार दिनों के बाद अच्छा प्रॉफिट मिल सकता है। आप सोना और संपत्ति खरीदने की योजना को आगे बढ़ा सकते हैं। कुछ लोग संपत्ति से जुड़े कानूनी मुद्दे को सुलझा सकते हैं। परिवार में कोई उत्सव या शादी होगी और आपको हेल्प भी करनी होगी। व्यवसायी विदेश में पैसे कमाने में सफल रहेंगे। कुछ लोग लंबे समय से पेंडिंग मनी भी चुका सकते हैं।

ऐप पर पढ़ें