ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारदर्दनाकः बिहार के दरभंगा में दो युवकों की हादसे में मौत, सीतामढ़ी में दो लड़कों ने लगाई फांसी

दर्दनाकः बिहार के दरभंगा में दो युवकों की हादसे में मौत, सीतामढ़ी में दो लड़कों ने लगाई फांसी

दोनों युवक बाइक पर सवार होकर अपने घर लौट रहे थे। खुटवारा मोड़ के पास स्थित ईंट भट्ठे से निकल रहे एक हाइवा ने बाइक सवार युवकों को रौंद दिया। सीतामढ़ी में दो युवकों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

दर्दनाकः बिहार के दरभंगा में दो युवकों की हादसे में मौत, सीतामढ़ी में दो लड़कों ने लगाई फांसी
Sudhir Kumarहिन्दुस्तान,सीतामढ़ी, दरभंगाSun, 16 Jun 2024 12:45 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के दरभंगा में सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। घटना  सदर थाना क्षेत्र के खुटवारा मोड़ के पास की है।  मृतकों की पहचान सदर थाना क्षेत्र की खरुआ पंचायत के इस्लामपुर निवासी मो. शाहजहां उर्फ मुन्ना के पुत्र मो. लाडले एवं मो. इशरत परवेज के पुत्र अफजल के रूप में हुई है। बताया जाता है कि शनिवार की देर रात दोनों युवक बाइक पर सवार होकर अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान खुटवारा मोड़ के पास स्थित ईंट भट्ठे से निकल रहे एक हाइवा ने बाइक सवार युवकों को रौंद दिया। उधर सीतामढ़ी में दो युवकों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

सूचना पर पहुंची सदर थाने की गश्ती टीम ने घायल युवकों को डीएमसीएच पहुंचाया। बताया जाता है कि एक युवक की मौत रास्ते मे ही हो गयी जबकि दूसरे ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मृतक लाडले के चाचा मो. जहांगीर ने बताया कि लाडले मां-बाप का इकलौता पुत्र था जबकि दूसरा मृतक अफजल उसका फुफेरा भाई था। उन्होंने आरोप लगाया कि हाइवा की लापरवाही से दोनों युवक की मौत हुई है। स्थानीय लोगों ने दोनों के परिजनों के लिए मुआवजा की मां की और दोषी हाइवा चालक पर कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

कुवैत अग्निकांड के शिकार कालू के परिजनों को नहीं दी जा रही कोई जानकारी, इंटरनेशनल कोर्ट में केस दर्ज

उधर सीतामढ़ी में दो युवक ने फंदे से लटककर की आत्महत्या कर ली। मामला थाना क्षेत्र के गिसारा गांव का है।  आर्थिक तंगी व बेरोजगारी से तंग आकर दो दोस्त ने एक साथ फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। शनिवार की देर रात्रि को गांव के ही सुनील झा के 24 वर्षीय पुत्र आशुतोष उर्फ छोटू झा तथा इसी गांव के स्व गणेश झा के 26 वर्षीय पुत्र दीपक झा उर्फ गुगु ने अपने ही बगीचे में गले मे रस्सी डालकर अपने जीवन की इहलीला समाप्त कर ली। परिजनों ने उक्त दोनों शव को अंतिम संस्कार कर दिया। हालांकि अबतक पुलिस को इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।