ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारबेखौफ हत्यारे, जमकर हुई दारू और चिकन पार्टी, फिर थाने से महज 400 मीटर दूर कर दी किसान की हत्या

बेखौफ हत्यारे, जमकर हुई दारू और चिकन पार्टी, फिर थाने से महज 400 मीटर दूर कर दी किसान की हत्या

भागलपुर के गोराडीह थाना क्षेत्र से महज 400 मीटर की दूरी पर बदमाशों ने एक किसान की हत्या कर दी है। पुलिस ने बताया कि घटनास्थल के आसपास दारू की बोतलें और चिकन के टुकड़े डले मिले हैं।

बेखौफ हत्यारे, जमकर हुई दारू और चिकन पार्टी, फिर थाने से महज 400 मीटर दूर कर दी किसान की हत्या
Ratanहिंदुस्तान,गोराडीहSun, 16 Jun 2024 10:38 AM
ऐप पर पढ़ें

भागलपुर के गोराडीह थाना क्षेत्र से महज चार सौ मीटर की दूरी पर एक किसान की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। परिजनों और आस-पास के लोगों ने आशंका जताई है कि मृतक सोमेश को जमीन विवाद के चलते मारा गया है। क्योंकि बीते दो दिन पहले भी सोमेश के साथ झगड़ा हुआ था। घटना से पहले बदमाशों ने जमकर चिकन और शराब पार्टी की थी, क्योंकि घटनास्थल के नजदीक ही ग्लास और शराब की टूटी बोतलें और चिकन के टुकड़े मिले हैं।

गांव के बाहर सोमेश का बोरिंग है, जहां वह काम करता था। शुक्रवार शाम छह बजे सुमेश गांव के बाहर अपनी बोरिंग के लिए निकला था, लेकिन देर रात बीतने के बाद भी जब वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने अनहोनी की आशंका जताई। इस कारण परिवार के लोगों ने सोमेश को खोजना शुरू कर दिया। खोजबीन के बाद पता चला कि सुमेश की लाश खेत में पड़ी हुई है। लाश खून से पूरी तरह सनी हुई थी। उसके गले और शरीर के आसपास के हिस्सों में तेज हथियार से मारने के निशान थे।

इसके बाद घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सुमेश की लाश को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। डॉग स्क्वॉयड की टीम ने उस खेत के आसपास के घटना स्थल की तलाशी ली।  इसके बाद सुबह पुलिस की टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों से पूछताछ करनी शुरू करी।

 पूंछताछ के बाद पुलिस ने गांव के एक व्यक्ति को शक के आधार पर हिरासत में लिया है। आसपास के लोगों ने बताया कि सोमेश के साथ पकड़े गए व्यक्ति का दो कट्ठा जमीन से जुड़ा विवाद चल रहा है। बीते दो दिन पहले भी उसी जमीन पर आम तोड़ने को लेकर विवाद हुआ था। इस कारण ये शक और भी गहराता चला गया। मृतक की पत्नी सुनीता ने भी हिरासत में लिए गए व्यक्ति पर हत्या का आरोप लगाया है। 

Advertisement