ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRएल्विश को इन सांपों को छूना-पकड़ना है पसंद, नोएडा पुलिस की चार्जशीट में यूट्यूबर ने क्या-क्या कबूला

एल्विश को इन सांपों को छूना-पकड़ना है पसंद, नोएडा पुलिस की चार्जशीट में यूट्यूबर ने क्या-क्या कबूला

नोएडा पुलिस ने यूट्यूबर एल्विश यादव के खिलाफ 1200 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है। जिसमें कई अहम जानकारियां निकलकर सामने आई हैं। पुलिस ने एल्विश से 121 सवाल पूछे थे जिनके जवाब हां या न में दिए।

एल्विश को इन सांपों को छूना-पकड़ना है पसंद, नोएडा पुलिस की चार्जशीट में यूट्यूबर ने क्या-क्या कबूला
Sneha Baluniहिन्दुस्तान,नोएडाThu, 23 May 2024 08:14 AM
ऐप पर पढ़ें

रेव पार्टी में सांपों का जहर सप्लाई करने के आरोपों से घिरे यूट्यूबर एल्विश यादव की 1200 पन्नों की चार्जशीट में कई अहम जानकारी निकल कर सामने आई हैं। चार्जशीट में बताया गया है कि पुलिस ने एल्विश से केस से संबंधित कुल 121 प्रश्न पूछे थे। ज्यादातर सवालों का जवाब एल्विश ने हां या न में दिया। चार्जशीट के मुताबिक कई सवालों पर उसने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। उसने सपेरों से सीधा संपर्क नहीं होने का दावा किया।

नोएडा पुलिस ने मार्च में एल्विश को ड्रग पार्टी में सांपों का जहर सप्लाई करने के एक मामले में गिरफ्तार किया था। हालांकि, पांच दिन बाद उसे जमानत मिल गई थी। चार्जशीट में एल्विश ने अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत बताया है। पार्टियां किसने आयोजित की, इसमें कौन-कौन दोस्त शामिल हुए, सांप कहां से आए, जहर किसने निकाला। सांपों का क्या हुआ। ऐसे तमाम सवालों के जवाब एल्विश ने नहीं दिए। 

चार्जशीट में नोएडा पुलिस की पूछताछ के दौरान एल्विश ने बताया कि उसे सांप, बड़ी छिपकली या किसी भी जीव और जंतु से बिल्कुल भी डर नहीं लगता है। उसे कोबरा, करैट, रैट स्नेक, ग्रीन स्नेक और ओरेंज स्नेक सांप को पकड़ना, गले में डालना और छूना पसंद है। पूछताछ में यूट्यूबर ने बताया कि उसका किसी भी सपेरे से सीधा संपर्क नहीं है। एल्विश सीधे सपेरे राहुल से भी बातचीत नहीं करता था। वह साथी विनय यादव के जरिये ईश्वर से संपर्क करता था।

चार्जशीट के मुताबिक एल्विश यादव इंटरनेट से वर्चुअल नंबर 1251301.... का इस्तेमाल करता था। इसी वर्चुअल नंबर से सपेरे से संपर्क कर अलग-अलग प्रजातियों के सांपों और सांपों के जहर को बड़ी-बड़ी पार्टियों में मंगाया जाता था। पुलिस ने राहुल के बयान को पूरे केस में बड़ा आधार बताया है। चार्जशीट में राहुल का बयान है कि सांपों के जहर को मैं एल्विश यादव की पार्टी में देता हूं। एल्विश यादव के प्रोग्राम में भी कई बार जहरीले सांप और सांपों के जहर को लेकर गया था। इसके लिए मुझे अच्छे खासे पैसे मिलते थे।

इन सवालों पर फंस गया था यूट्यूबर

● सवाल सांप वाली पार्टी का वीडियो कहां और कब का है।
जवाब याद नहीं है

● सवाल आपको पार्टी में राहुल सपेरा सांप उपलब्ध कराता था या कोई अन्य
जवाब मैं सीधे तौर पर किसी सपेरे को नहीं जानता।

● सवाल एक वीडियो में आप सांप को बॉक्स में लिए हुए हैं, यह कहां का वीडियो है।
जवाब इस समय मुझे याद नहीं

● सवाल वहां सांप कौन-कौन लेकर आया। जहरीला था या नहीं, दोस्त कौन-कौन थे।
जवाब सांप कौन लाया था, इसकी मुझे जानकारी नहीं है।

● सवाल आप रेव पार्टी करते हैं, उन पार्टियों में आपके द्वारा खतरनाक सांप मंगवाए जाते हैं। ये काम कब से कर रहे हैं।
जवाब मेरे ऊपर गलत आरोप लगाया जा रहा है।