ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंडहाईवे पर चलती कार बनी आग का गोला, VIDEO में देखें कैसे उठीं ऊंची-ऊंची लपटें

हाईवे पर चलती कार बनी आग का गोला, VIDEO में देखें कैसे उठीं ऊंची-ऊंची लपटें

नेहरू कॉलोनी थाना पुलिस के मुताबिक आग से किसी तरह की जनहानि नहीं हुई है। आग लगते ही कार को सड़क किनारे पार्क कर ली गई थी। आग पर काबू पा लिया गया और कोई हादसा होने से बच गया है।

हाईवे पर चलती कार बनी आग का गोला, VIDEO में देखें कैसे उठीं ऊंची-ऊंची लपटें
Himanshu Kumar Lallदेहरादून, हिन्दुस्तानTue, 11 Jun 2024 03:38 PM
ऐप पर पढ़ें

देहरादून-हरिद्वार हाईवे पर मंगलवार दोपहर में चलती कार अचानक आग का गोला बन गई। कार में आग लगने के बाद अफरा-तफरी हो गई। लोगों ने कार में लगी आग को बुझाने की कोशिश लेकिन कोई खास सफलता नहीं मिल सकती। फायर ब्रिगेड के कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर कार में लगी आग पर काबू पाया। 

राहत की बात रही कि जैसे ही कार में आग लगी कार सवार सुरक्षित बाहर निकल आए। घटना हाईवे पर जोगीवाला के पास कैलाश हॉस्पिटल के बाहर की है। कार में आग लगे की सूचना पर पुलिस और फायर सर्विस भी मौके पर पहुंची, तो जाकर आग बुझाई जा सकी।
 

इस दौरान देहरादून से हरिद्वार और हरिद्वार से देहरादून आने वालो दोनों तरफ का ट्रैफिक जाम हो गया। हाईवे के दोनों लेन में वाहनों की लंबी कतार लग गई। आग लगने की वजह कार में शॉट सर्किट बताया जा रहा है, हालांकि इसकी जांच की जा रही है।

देहरादून समेत मैदानी इलाकों में इस बार तापमान में लगातार बढ़ोतरी हो रही है और इस वजह से वाहनों और एसी में आग लगने की घटनाओं में भी इजाफा हुआ है। नेहरू कॉलोनी थाना पुलिस के मुताबिक आग से किसी तरह की जनहानि नहीं हुई है। आग लगते ही कार को सड़क किनारे पार्क कर ली गई थी और इसमें सवार सभी लोग पहले ही बाहर निकल चुके थे।