ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRSeema Haider News : सीमा हैदर को आखिर किस बात पर आया गुस्सा, बोली- 'हम पति-पत्नी हैं, हमारे बीच सबकुछ होता है'

Seema Haider News : सीमा हैदर को आखिर किस बात पर आया गुस्सा, बोली- 'हम पति-पत्नी हैं, हमारे बीच सबकुछ होता है'

पाकिस्तान से अवैध रूप से भारत आई सीमा अपने नए पति सचिन संग अक्सर ऑनलाइन जुड़कर अपने फॉलोअर्स के सवालों के जवाब देती हैं। हालांकि, ऐसी ही एक बातचीच के दौरान सीमा एक यूजर के कमेंट पर बुरी तरह भड़क गई।

Seema Haider News : सीमा हैदर को आखिर किस बात पर आया गुस्सा, बोली- 'हम पति-पत्नी हैं, हमारे बीच सबकुछ होता है'
Praveen Sharmaग्रेटर नोएडा। हिन्दुस्तानTue, 11 Jun 2024 01:12 PM
ऐप पर पढ़ें

Seema Haider and Sachin Meena Story : पबजी वाले प्यार के लिए पाकिस्तान से अपने प्रेमी सचिन मीणा के पास ग्रेटर नोएडा आई सीमा हैदर किसी न किसी वजह से हमेशा चर्चा में रहती है। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और उससे जमकर कमाई भी कर रही है। सीमा अपने पति सचिन के साथ अक्सर ऑनलाइन जुड़कर अपने सोशल मीडिया फॉलोअर्स के सवालों के जवाब भी देती हैं। हालांकि, सोमवार को ऐसी ही एक ऑनलाइन बातचीच के दौरान सीमा एक यूजर के कमेंट पर बुरी तरह भड़क गई और उसे खूब खरी-खोटी सुनाई।

दरअसल, एक सोशल मीडिया यूजर ने सीमा और सचिन की जोड़ी पर कमेंट कर उन्हें मां-बेटे की जोड़ी बता दिया था। इस बात पर सीमा को गुस्सा आ गया और उसने पलटवार करते कहा कि पति-पत्नी के रिश्ते की तुलना मां-बेटे से करने वाले लोग घटिया सोच और मानसिकता वाले होते हैं। सीमा ने कहा कि वो और सचिन पति-पत्नी हैं और उनके बीच सबकुछ होता है। वो रिलेशन में हैं। 

बता दें कि, प्रेमी सचिन से शादी करने के बाद सीमा हैदर ने अपना नाम बदलकर सीमा मीणा कर लिया है। लेकिन सीमा हैदर का पूर्व पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर सीमा और अपने बच्चों को अब भी वापस अपने मुल्क बुलाने की जिद पर अड़ा हुआ है।

गौरतलब है कि, करीब एक साल पहले पबजी वाले प्यार के लिए 4 बच्चों संग अवैध रूप से पाकिस्तान से भागकर भारत आई सीमा हैदर एक सच्ची प्रेमिका है या फिर जासूस यह बात अब तक भी पूरी तरह साफ नहीं हो सकी है। हालांकि, आए दिन सीमा हैदर को लेकर बीच-बीच में कई चौंकाने वाली दावे सामने आते रहते हैं।

पाकिस्तान के सिंध प्रांत की रहने वाली सीमा हैदर 13 मई को नेपाल के रास्ते अपने चार बच्चों के साथ अवैध रूप से भारत में दाखिल हुई थी। इस मामले का खुलासा होने के बाद सीमा हैदर को अवैध रूप से भारत में दाखिल होने पर 4 जुलाई को गिरफ्तार कर लिया गया था। वहीं सचिन मीणा को उसे अवैध रूप से शरण देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। हालांकि, बाद में उन दोनों को स्थानीय अदालत ने जमानत दे दी। इसके बाद से वह अपने चार बच्चों के साथ रबूपुरा इलाके में स्थित सचिन के घर में रह रही है। सीमा का साफ कहना है कि अब वह पाकिस्तान वापस नहीं जाएगी और सचिन मीणा के साथ ही जिंदगी गुजारेगी।