ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRAAP नेता ने स्वाति को कर दिया ब्लॉक, कहा- मुझे केजरीवाल पर दिखता था अनाप-शनाप

AAP नेता ने स्वाति को कर दिया ब्लॉक, कहा- मुझे केजरीवाल पर दिखता था अनाप-शनाप

अब आप के एक बड़े नेता ने ट्विटर पर स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) को ब्लॉक कर दिया है। आप नेता गोपाल इटालिया (Gopal Italia) ने पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल को ट्विटर पर ब्लॉक किया है।

AAP नेता ने स्वाति को कर दिया ब्लॉक, कहा- मुझे केजरीवाल पर दिखता था अनाप-शनाप
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 22 May 2024 12:43 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पूर्व पीएस बिभव कुमार पर AAP सांसद स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी के आरोपों को लेकर आम आदमी पार्टी लगातार अपनी सफाई दे रही है। अब आप के एक बड़े नेता ने ट्विटर पर स्वाति मालीवाल को ब्लॉक कर दिया है। आप नेता गोपाल इटालिया ने पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल को ट्विटर पर ब्लॉक किया है। मालीवाल को ब्लॉक करते हुए गोपाल इटालिया ने लिखा, 'ट्विटर पर जब भी स्क्रोल करता था तो केजरीवाल के बारे में बार बार कुछ न कुछ अनापशनाप ट्वीट स्क्रीन पर आ जाते थी। मुझे नहीं चाहिए ऐसे Follow, आज मैंने अनाप-शनाप ट्वीट से छुटकारा पा लिया।' इसी के साथ उन्होने स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है।

आपको बता दें कि स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया था कि 13 मई को सीएम केजरीवाल के घर पर बिभव कुमार ने उनके साथ मारपीट की थी। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने बिभव कुमार को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की गहरी तफ्तीश चल रही है। जांच के तहत दिल्ली पुलिस ने अब तक सीएम आवास पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज लिए हैं और घटना के वक्त वहां मौजूद स्टाफ के बयान दर्ज कर लिए हैं। इस मुद्दे को लेकर बीजेपी लगातार आम आदमी पार्टी पर हमला बोल रही है। हालांकि, आम आदमी पार्टी आरोप लगा रही है कि यह पूरा मामला बीजेपी की साजिश का नतीजा है।

क्या बोलीं स्वाति मालीवाल

इस पूरे विवाद के बीच स्वाति मालीवाल ने बुधवार को एक और ट्वीट किया है। इस ट्वीट में मालीवाल ने लिखा है कि एक बड़े नेता ने उन्हें बताया है कि पार्टी के अन्य नेताओं पर मालीवाल के खिलाफ गंदी बातें बोलने का दबाव है। मालीवाल ने कहा, 'कल पार्टी के एक बड़े नेता का फोन आया। उसने बताया कैसे सब पर बहुत ज़्यादा दबाव है, स्वाति के ख़िलाफ़ गंदी बातें बोलनी हैं, उसकी पर्सनल फ़ोटोज़ लीक करके उसे तोड़ना है। ये बोला जा रहा है कि जो उसको सपोर्ट करेगा उसको पार्टी से निकाल देंगे। किसी को PC करने की और किसी को ट्वीट्स करने की ड्यूटी मिली है।

किसी की ड्यूटी है अमेरिका में बैठे वॉलंटियर्स को फ़ोन करके मेरे ख़िलाफ़ कुछ निकलवाना। आरोपी के कुछ करीबी बीट रिपोर्टर्स की ड्यूटी है कुछ फ़र्ज़ी स्टिंग ऑपरेशन बनाकर लाओ। तुम हज़ारों की फौज खड़ी कर दो, अकेले सामना करूँगी क्योंकि सच मेरे साथ है।'

बहरहाल आपको बता दें कि गोपाल इटालिया गुजरात में आम आदमी पार्टी के बड़े नेता हैं। क्लर्क और कॉन्स्टेबल की नौकरी के बाद राजनीति में आने वाले गोपाल इटालिया बाद में एडवोकेट बने। आप नेता गोपाल इटालिया अपने बयानों को लेकर भी चर्चा में रहे हैं।