ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशगोरखधाम एक्सप्रेस की एसी कोच में टपकने लगा बारिश का पानी, यात्रियों को मिला भीगा कंबल और तकिया

गोरखधाम एक्सप्रेस की एसी कोच में टपकने लगा बारिश का पानी, यात्रियों को मिला भीगा कंबल और तकिया

भठिंडा से गोरखपुर जाने वाली गोरखधाम एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। दरअसल एसी कोच बी2 में बारिश का पानी टपकने लगा। वहीं टायलेट में पानी नहीं था।

गोरखधाम एक्सप्रेस की एसी कोच में टपकने लगा बारिश का पानी, यात्रियों को मिला भीगा कंबल और तकिया
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,गोरखपुरWed, 12 Oct 2022 11:45 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भठिंडा से गोरखपुर तक आने वाली गोरखधाम एक्सप्रेस के यात्रियों को यात्रा के दौरान पानी को लेकर काफी परेशानियां झेलनी पड़ी। एक तरफ बारिश में एसी कोच की छत टपक रही थी वहीं दूसरी तरफ टायलेट में पानी नहीं आ रहा था। कोच कंडक्टर से शिकायत पर भी समस्या का समाधान नहीं हुआ तो यात्री ने रेल मंत्री को ट्वीट किया। इसके बाद रेल प्रशासन हरकत में आया और ट्रेन कानपुर पहुंचने पर कोच में पानी भरा गया।

बी-2 कोच में यात्रा करने वाले एम अतहरउद्दीन मुन्ने भारती की शिकायत के मुताबिक ट्रेन जब दिल्ली से रवाना हुई तो बारिश शुरू हो गई थी। ट्रेन कुछ दूर बढ़ी कि कोच में पानी फैल गया। कुछ यात्रियों को भीगा कंबल और तकिया दिया गया। कोच कंडक्टर से शिकायत करने पर भी कोई सकारात्मक जवाब नहीं मिला तो यात्रियों ने नाराजगी जताई। कुछ यात्रियों की कोच अटेंडेंट से नोकझोंक भी हुई। इसके बाद उन्होंने रेलमंत्री को ट्वीट किया।

पानी की समस्या की होगी जांच

सीपीआरओ पंकज कुमार सिंह ने बताया कि गोरखधाम एक्सप्रेस के कोच बी-2 में पानी न होने की सूचना एक यात्री द्वारा दी गई थी। यात्री ने बताया कि ट्रेन खलीलाबाद के पास है। अगला फिलिंग स्टेशन गोरखपुर है, जहां यह ट्रेन टर्मिनेट होती है, वहां रेलवे कर्मचारियों द्वारा कोच को अटेंड किया गया। इस एक कोच में पानी की समस्या क्यों आई, इसकी जांच की जाएगी। पूर्वोत्तर रेलवे रेल मदद एप के माध्यम से प्राप्त शिकायत का के त्वरित निस्तारण करने के लिए तत्पर है।

जेठ ने भाई की प्रेग्नेंट बीवी को उतारा मौत के घाट, साली को भी कुल्हाड़ी से काट डाला

पानी टपकने से शॉर्ट सर्किट का भी खतरा

कोच में पानी टपकने से शार्ट सर्किट का भी खतरा हो सकता है। पानी टपकने की शिकायत कुछ दिनों पहले पूर्वांचल एक्सप्रेस में भी आई थी। बहरहाल इस मामले में रेलवे ने संज्ञान लिया है। रेलवे प्रशासन ने कोच में पानी न होने की जांच का आदेश दिया है।