फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटENG vs NAM Highlights: इंग्लैंड ने बारिश से बाधित मुकाबले में नामीबिया को हराया

ENG vs NAM Highlights: इंग्लैंड ने बारिश से बाधित मुकाबले में नामीबिया को हराया

इंग्लैंड ने बारिश से बाधित मुकाबले में नामीबिया को हराकर टूर्नामेंट का दूसरा मुकाबला जीत लिया है। इस जीत के साथ उनके स्कॉटलैंड के बराबर 5 अंक हो गए हैं। हालांकि पॉइंट्स टेबल में वह उनके ऊपर है।

ENG vs NAM Highlights: इंग्लैंड ने बारिश से बाधित मुकाबले में नामीबिया को हराया
england vs namibia live score t20 world cup 2024 match 34 eng vs nam latest updates at north sound
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 16 Jun 2024 01:15 AM
ऐप पर पढ़ें

ENG vs NAM Highlights: इंग्लैंड ने नामीबिया को 41 (DLS) रनों से हराकर सुपर-8 में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को बरकरार रखा है। अब उनकी नजरें ऑस्ट्रेलिया वर्सेस स्कॉटलैंड मैच पर टिकी है। इंग्लैंड की इस जीत के बाद उनके 5 अंक हो गए हैं और वह दूसरे पायदान पर है। वहीं स्कॉटलैंड इतने ही अंकों के साथ तीसरे नंबर पर है। अगर ऑस्ट्रेलिया स्कॉटलैंड को हराने में कामयाब रहता है तो बेहतर नेट रन रेट के चलते इंग्लैंड सुपर-8 में पहुंच जाएगा, वहीं अगर स्कॉटलैंड उलटफेर कर कंगारुओं को हैरान करता है तो उन्हें अगले राउंड का टिकट मिल जाएगा। बात मुकाबले की करें तो बारिश से बाधित यह मैच 10-10 ओवर का हुआ। इंग्लैंड ने पहले बैटिंग करते हुए 122 रन बनाए, जिसके जवाब में नामीबिया 84 ही रन बना सका।

मैच की लाइव अपडेट्स के लिए यहां पर क्लिक करें...

5:00 AM ENG vs NAM Live: इंग्लैंड ने बारिश से बाधित मुकाबले में नामीबिया को 41 (DLS) रनों से हाराय।

1:14 AM ENG vs NAM Live: नामीबिया की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। 

1:00 AM ENG vs NAM Live: मैच स्थानीय समयानुसार शाम चार बजे से शुरू होगा। दोनों टीमों को 11-11 ओवर खेलने के लिए मिलेंगे। 3.40 पर होगा। तीन ओवर का पॉवरप्ले खेला जाएगा। केवल एक गेंदबाज अधिकतम तीन ओवरों की गेंदबाजी कर सकेगा।

12:40 AM ENG vs NAM Live: अब ओवरों की संख्या में कटौती होने लगी है। स्थानीय समयानुसार शाम 4.46 तक अगर मैदान खेलने लायक हो गया तो पांच ओवर प्रति पारी का मैच हो सकता है।

12:20 AM ENG vs NAM Live: मैच के अंपायर साथियों के साथ मैदान में कुछ बातचीत कर रहे हैं। अच्छी बात है कि उनके पास छाते नहीं हैं। इंग्लैंड के कुछ खिलाड़ी भी बाहर आए हैं। लेकिन फिर से बारिश तेज हो गई है।

12:04 AM ENG vs NAM Live: बारिश एक बार फिर से काफी तेज हो रही है। थोड़ी देर के लिए कवर्स हटाए जा रहे थे। लेकिन अब फिर से वापस रखा जा रहा है।

11:40 PM ENG vs NAM Live: ग्राउंड के इंस्पेक्शन के लिए नया समय आ चुका है। स्थानीय समयानुसार तीन बजे अब इंस्पेक्शन होगा।

11:30 PM ENG vs NAM Live: बारिश अब काफी तेज हो चुकी हैं। इंग्लैंड के खिलाड़ी मुस्कुरा जरूर रहे हैं, लेकिन उनके अंदर की कसक का अंदाजा बस वही लगा सकते हैं।

11:20 PM ENG vs NAM Live: मैच को लेकर थोड़ी सी उम्मीद जगी तो थी, लेकिन एक बार फिर से कवर्स को वापस लाया जा रहा है।

11:10 PM ENG vs NAM Live: इंग्लैंड के खेमे में थोड़ी सी खुशी है। कवर्स मैदान से हटाए जा रहे हैं। मैच शुरू होने की उम्मीद बढ़ रही है।

11:00 PM ENG vs NAM Live: मैच पर बारिश का साया है और अभी तक कवर्स हटाए नहीं गए हैं। इंग्लैंड के खिलाड़ियों की सांसें थमी हुई हैं।