Hindi NewsगैलरीखेलT20 WC 2024: मैच धुल गया तो क्या...तस्वीरों में टीम इंडिया के मजाक-मस्ती मोमेंट्स

T20 WC 2024: मैच धुल गया तो क्या...तस्वीरों में टीम इंडिया के मजाक-मस्ती मोमेंट्स

टी20 वर्ल्डकप का भारत और कनाडा का मैच बारिश में धुल गया। हालांकि बारिश थमने के बाद ऐसा लगा कि मैच खेला जाएगा। लेकिन मैदान काफी ज्यादा...

DeepakSun, 16 June 2024 01:25 AM
1/7

विराट मुस्कान

बारिश रुकी तो भारतीय खिलाड़ी मैदान में आ गए। यहां पर विराट कोहली, रोहित, सिराज, सूर्यकुमार और युजवेंद्र चहल किसी बात पर हंसते-मुस्कुराते नजर आ रहे हैं।

2/7

स्माइलिंग ‘दीवार’

कोच राहुल द्रविड़ आमतौर पर गंभीर रहते हैं। लेकिन यहां पर वह भी खुद को मुस्कुराने से नहीं रोक सके। उनके साथ बॉलिंग कोच पारस महाम्ब्रे और कप्तान रोहित शर्मा भी थे।

3/7

बेंड इट लाइक रोहित...

क्रिकेट न सही, फुटबॉल ही सही। कनाडा के खिलाफ मैच बारिश में धुल गया तो कप्तान रोहित और विकेटकीपर ऋषभ पंत ने फुटबॉल खेलकर अपना आलस दूर किया।

संबंधित फोटो गैलरी

4/7

ऑटोग्राफ टाइम...

बारिश के चलते दर्शकों को मैच देखने का मौका तो मिला नहीं। ऐसे में भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने सोचा कि चलो प्रशंसकों को ऑटोग्राफ देकर ही खुश कर दिया जाए।

5/7

फैन्स का उत्साह

भारतीय प्रशंसक काफी उत्साह से मैच देखने आए थे, लेकिन बारिश के चलते उनका यह उत्साह धरा का धरा रह गया। लेकिन जब पंत को ऑटोग्राफ देते देखा तो सभी खुश हो गए।

6/7

स्पिन जोड़ी

सुपर एट में भारतीय टीम स्पिनर्स पर काफी निर्भर करेगी। ऐसे में कुलदीप यादव और रविंद्र जडेजा की भूमिका काफी अहम हो जाती है। यह दोनों गंभीर चर्चा करते नजर आए।

7/7

अटेंशन...

इस टी20 वर्ल्ड कप में हार्दिक पंड्या की गेंदबाजी टीम इंडिया के लिए काफी अहम साबित हुई है। सुपर एट में भी उनसे काफी उम्मीदें होंगी। कोच राहुल द्रविड़ की बात को काफी गंभीरता से सुनते पंड्या।

संबंधित फोटो गैलरी