Hindi Newsधर्म न्यूज़mesh Rashi Ka Rashifal Aries Horoscope 16-21 June 2024 saptahik rashifal zodiac prediction

मेष साप्ताहिक राशिफल: आने वाले 7 दिन बेहद शुभ, लव लाइफ बढ़िया,आर्थिक मामलों में रहेंगे लकी, खूब होगा धन लाभ

  • Mesh Rashi Ka Rashifal, Aries Horoscope 16-21 JUNE 2024: राशि चक्र की यह पहली राशि है। जिन जातकों के जन्म के समय चंद्रमा मेष राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि मेष मानी जाती है।

Arti Tripathi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 16 June 2024 07:08 AM
हमें फॉलो करें

Aries Weekly Horoscope, मेष राशिफल 16-21 जून 2024: मेष राशि वालों के लिए यह सप्ताह बेहद खास रहेगा। करियर से जुड़ी दिक्कतें दूर होंगी। आर्थिक मामलों में होशियारी से फैसले लें। ऑफिस के सभी कार्य बिना किसी विघ्न-बाधा के संपन्न होंगे। आपका स्वास्थ्य भी बहुत अच्छा रहेगा। आइए जानते हैं मेष राशि का विस्तृत राशिफल...

लव लाइफ : इस आपकी रोमांटिक लाइफ बढ़िया रहेगी। साथी संग रिश्ता मजबूत और गहरा होगा। लव लाइफ के कई सरप्राइज मिलेंगे। सिंगल जातकों की लाइफ में किसी नए व्यक्ति की एंट्री हो सकती है। जो लोग रिलेशनशिप में हैं, उनके रिश्ते को पैरेंट्स का अप्रूवल मिल सकता है। जो लोग लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में हैं, उनकी लाइफ में छोटी-मोटी दिक्कतें रहेंगी। कुछ लोगों का ब्रेक-अप भी हो सकता है। रिलेशनशिप की दिक्कतों को समझदारी से सुलझाएं।

करियर : इस वीक करियर की चुनौतियां दूर होंगी। ऑफिस में सीनियर्स का सपोर्ट मिलेगा। लोग आपके कार्यों की प्रशंसा करेंगे। मैनेजमेंट में आपकी सकारात्मक छवि बनी रहेगी। कुछ लोगों को प्रमोशन मिल सकता है। बिजनेसमेन को नया प्रोजेक्ट लॉन्च करने में आसानी होगी। व्यापार में बढ़ोत्तरी के लिए कई जगहों से फंड उपलब्ध होगा। ऑफिस पॉलिटिक्स से दूरी बनाएं। ऑफिस में गपशप से बचें।

आर्थिक स्थिति : इस सप्ताह आप आर्थिक मामलों में भाग्यशाली रहेंगे। आय के नए स्त्रोतों से धन लाभ होगा। नया घर या वाहन की खरीदारी के योग बनेंगे। फीमेल्स को धन से जुड़े विवादों से छुटकारा मिलेगा। कुछ लोगों के आय में वृद्धि के चांसेस बढ़ेंगे। यह नया इनवेस्टमेंट प्लान बनाने का भी उत्तम समय है। इस वीक आप ट्रेड, स्टॉक मार्केट और नए बिजनेस में भी इनवेस्ट करने का प्लान बना सकते हैं।

सेहत :यह वीक एल्कोहल और स्मोकिंग को बंद करने के लिए उत्तम रहेगा। हेल्दी लाइफस्टाइल अपनाएं। रोजाना योग और मेडिटेशन करें। अपनी डाइट में हरी सब्जियां और फल शामिल करें। खूब पानी पीएं और बॉडी को हाइड्रेटेड रखें। कुछ जातकों को वायरल फीवर या गले में खराश की समस्या हो सकती है।

ऐप पर पढ़ें