ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRAAP ने अपने पार्षद विजय कुमार को किया सस्पेंड, लगाए गंभीर आरोप, क्या कहा?

AAP ने अपने पार्षद विजय कुमार को किया सस्पेंड, लगाए गंभीर आरोप, क्या कहा?

आम आदमी पार्टी ने अपने मौजूदा पार्षद विजय कुमार को पार्टी से निलंबित कर दिया है। विजय कुमार त्रिलोकपुरी के वार्ड-132 से पार्षद हैं। आम आदमी पार्टी ने उन पर क्या लगाए आरोप इस रिपोर्ट में जानें...

AAP ने अपने पार्षद विजय कुमार को किया सस्पेंड, लगाए गंभीर आरोप, क्या कहा?
Krishna Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 16 Jun 2024 12:35 AM
ऐप पर पढ़ें

आम आदमी पार्टी ने त्रिलोकपुरी के वार्ड-132 से अपने मौजूदा पार्षद विजय कुमार को पार्टी से निलंबित कर दिया है। आम आदमी पार्टी का कहना है कि पार्षद विजय कुमार को लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के कारण पार्टी से सस्पेंड किया गया है। बता दें कि दिल्ली नगर निगम में मेयर और डिप्टी मेयर के चुनाव में आप पार्षद विजय कुमार ने पार्टी के खिलाफ बगावत का बिगुल फूंक दिया था। उन्होंने AAP के विरोध में डिप्टी मेयर पद पर नामांकन किया था। 

बता दें कि पार्षद विजय कुमार के तेवर बागी हो गए थे। आप के शीर्ष नेताओं की ओर से उन्हें मनाने की कोशिशें भी की गई थीं लेकिन वह नहीं माने थे। उन्होंने पार्टी नेताओं को साफ शब्दों में कहा था कि पार्टी के नेता मुझ पर दबाव ना बनाएं। मैं पूरी मजबूती से चुनाव लडूंगा। उन्होंने यह भी कहा था कि चुनाव लड़ने का फैसला उनका है। उन्होंने इसको लेकर पोस्ट लिखी थी और आतिशी, संजय सिंह, आप एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक समेत अन्य नेताओं को टैग किया था।

विजय कुमार की बगावत पर आम आदमी पार्टी ने मेयर और डिप्टी मेयर के चुनाव के दौरान बयान जारी किया था। आम आदमी पार्टी ने कहा था कि भाजपा आम आदमी पार्टी को अस्थिर करने की कोशिश कर रही है। इसके लिए भाजपा सभी हथकंडे अपना रही है। भाजपा ने अरविंद केजरीवाल को अन्यायपूर्ण तरीके से जेल में डालने का काम किया है। अरविंद केजरीवाल का सच्चा सिपाही पार्टी के अनुशासन में यकीन रखता है। वह प्रलोभनों से डिगने वाला नहीं है।