Hindi Newsधर्म न्यूज़Taurus Weekly Horoscope 16-21 June 2024 vrish rashi ka rashifal Weekly zodiac predictions

वृषभ साप्ताहिक राशिफल: लव, करियर, प्रेम और व्यापार सबकुछ बढ़िया, धन-संपत्ति में वृद्धि होगी

  • Taurus Horoscope Rashifal : राशि चक्र की यह दूसरी राशि है, इस राशि का चिन्ह ’बैल’ है। वृष राशि का स्वामी ग्रह शुक्र है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा वृष राशि में गोचर कर रहा होता है।

Arti Tripathi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 16 June 2024 07:06 AM
हमें फॉलो करें

Taurus Weekly Horoscope, वृषभ राशिफल 16-21 जून 2024: लव लाइफ की दिक्कतों को सुलझाने की कोशिश करें। इस सप्ताह आपको करियर में तरक्की के कई अवसर मिलेंगे। स्वास्थ्य और आर्थिक मामलों में भाग्य साथ देगा। कई सोर्स से रुपए-पैसे आएंगे। आइए जानते हैं वृषभ राशि का विस्तृत राशिफल...

लव लाइफ : इस सप्ताह वृषभ राशि वालों की अचानक से किसी खास से मुलाकात होगी। जो लोग रिलेशनशिप में हैं, उनके रिश्तों में उतार-चढ़ाव संभव है। रिश्तों में धैर्य बनाए रखें। कुछ लोगों के रिलेशनशिप को पैंरेट्स का अप्रूवल मिलेगा। आज आप पार्टनर के साथ वेकेशन का प्लान बना सकते हैं। कुछ लोगों का शादी-विवाह तयह हो सकता है। मैरिड लोगों को एकस्ट्रा मैरिटल अफेयर से दूर रहना चाहिए। इससे वैवाहिक जीवन प्रभावित हो सकता है।

करियर : इस वीक प्रोफेशनल लाइफ में सबकुछ बढ़िया रहेगा। ऑफिस में आपकी परफॉर्मेंस शानदार रहेगी। कुछ महत्वपूर्ण कार्यों को पूरा करने के लिए ऑफिस में ज्यादा टाइम स्पेंड करना पड़ सकता है। यात्रा के योग बनेंगे। सेल्स और मार्केटिंग पर्सनल के इंकम में इजाफा होगा। आर्टिस्ट, ऑथर, म्युजिशियन, एक्टर्स और पॉलिटिशियन को करियर ग्रोथ के कई मौके मिलेंगे। उद्यमियों को व्यापार में बढ़ोत्तरी के लिए कई जगहों से फंड उपलब्ध होगा।

आर्थिक स्थिति : इस सप्ताह आप आर्थिक मामलों में भाग्यशाली रहेंगे। लेकिन धन से जुड़े फैसले बहुत सोच-समझकर लें। कुछ जातकों को प्रॉपर्टी से जुड़े विवादों से छुटकारा मिलेगा। फीमेल्स का परिजनों से पैतृक संपत्ति को लेकर विवाद हो सकता है। निवेश के नए विकल्पों पर नजर रखें। आज आप स्टॉक, ट्रेड और नए बिजनेस में इनवेस्ट कर सकते हैं। उद्यमियों को कई जगहों से फंड मिलेगा।

सेहत : इस वीक आपका स्वास्थ्य बहुत अच्छा रहेगा। लेकिन तनाव से दूर रहें। कार्यों का ज्यादा स्ट्रेस न लें। दिन की शुरुआत योग और एक्सरसाइज से करें। इससे आप हेल्दी और स्ट्रेस-फ्री रहेंगे। कुछ जातकों की सीने में इंफेक्शन की समस्या हो सकती है। सेहत पर थोड़ा ध्यान देने की आवश्यकता होगी। लेकिन चिंतित न हों।

ऐप पर पढ़ें