फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News वायरल न्यूज़अगर ये जॉब नहीं मिली, तो बचपन के प्यार से शादी नहीं कर पाऊंगा; CEO ने शेयर किया अनोखा जॉब एप्लिकेशन

अगर ये जॉब नहीं मिली, तो बचपन के प्यार से शादी नहीं कर पाऊंगा; CEO ने शेयर किया अनोखा जॉब एप्लिकेशन

इस जॉब के लिए उन्हें कई आवेदन मिले लेकिन एक ऐसा था जिसे वह शेयर किए बिना नहीं रह पाईं। एक शख्स ने आवेदन में अपनी लव लाइफ का जिक्र किया है। उसने क्या लिखा, इससे पहले आइए पूरा मामला जान लेते हैं।

अगर ये जॉब नहीं मिली, तो बचपन के प्यार से शादी नहीं कर पाऊंगा; CEO ने शेयर किया अनोखा जॉब एप्लिकेशन
Amit Kumarलाइव हिन्दुस्तान,बेंगलुरुSun, 16 Jun 2024 12:26 AM
ऐप पर पढ़ें

बेंगलुरु की सीईओ का हालिया ट्वीट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल आर्वा हेल्थ की संस्थापक और सीईओ दीपाली बजाज ने अपने स्टार्टअप में एक खाली पड़े पद के लिए भर्ती निकाली। इस जॉब के लिए उन्हें कई आवेदन मिले लेकिन एक ऐसा था जिसे वह शेयर किए बिना नहीं रह पाईं। एक शख्स ने आवेदन में अपनी लव लाइफ का जिक्र किया है। उसने क्या लिखा, इससे पहले आइए पूरा मामला जान लेते हैं।  

आर्वा हेल्थ की सीईओ ने फुल स्टैक इंजीनियर की भूमिका के लिए सोशल मीडिया पर आवेदन आमंत्रित किए थे। 11 जून को उनकी पोस्ट में लिखा था, "आर्वा हेल्थ में एक फुल-टाइम फुल स्टैक इंजीनियर की जरूरत है। हमारे यहां मिड-लेवल इंजीनियर (2+ साल का अनुभव) की भर्ती की जा रही है।" इस पोस्ट के बाद उन्हें कई आवेदन मिले। 

दीपाली बजाज ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर नौकरी चाहने वाले के हायरिंग एप्लीकेशन फॉर्म का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। जॉब एप्लीकेशन में आवेदक ने लिखा था कि उसे ये नौकरी इसलिए चाहिए क्योंकि वह अपने बचपन के प्यार के साथ शादी करना चाहता है। उसने लिखा, "मुझे ये नौकरी अपने बचपन के प्यार से शादी करने के लिए चाहिए।" लड़के ने लिखा कि अगर उसे यह नौकरी नहीं मिली तो उसके संभावित ससुर जी उसकी शादी अपनी बेटी से नहीं होने देंगे। लड़की के पिता का कहना है कि शादी से पहले नौकरी लग जानी चाहिए, और अगर ऐसा नहीं हुआ तो मैं कभी अपने बचपन के प्यार से शादी नहीं करूंगा।

एप्लीकेशन में एक कॉलम था, जिसमें पूछा गया कि आप इस रोल के लिए फिट क्यों हैं। इस पर शख्स ने लिखा, "मेरा मानना है कि मैं इस पोस्ट की सभी जरूरतें पूरी कर सकता हूं। इसके अलावा मुझे ये नौकरी नहीं मिलती है, तो मैं अपने बचपन के प्यार से कभी शादी नहीं कर पाऊंगा क्योंकि उसके पिता ने कहा है कि मैं उससे केवल तभी शादी कर पाऊंगा जब मेरे पास नौकरी होगी।" 

एप्लीकेशन का स्क्रीनशॉट बजाज ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स से शेयर किया, जो अब काफी वायरल हो रहा है। बजाज ने एक्स पर उम्मीदवार का जवाब साझा करते हुए लिखा, “हायरिंग करना भी मजेदार हो सकता है।”

इस पोस्ट पर बहुत ही मजेदार कमेंट्स आए हैं। कई लोगों ने बेंगलुरु स्थित सीईओ से उम्मीदवार को केवल उसकी ईमानदारी के लिए नियुक्त करने के लिए कहा। अर्वा हेल्थ की सीईओ ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया, "यह ताजगी से भरपूर ईमानदारी थी और हमारे दिल को छू गई। ऐसा नहीं हो सकता कि आप इसे पढ़ें और उसके लिए कुछ महसूस न हो।" एक व्यक्ति ने कमेंट सेक्शन में लिखा, "ईमानदारी के लिए उसे हायर कर लो।" एक अन्य ने लिखा, "उसे नौकरी दिलवाओ, हे भगवान।" एक ने कहा, "मेरा सवाल यह है कि क्या यह तरीका कारगर रहा। क्या इससे आपको इस व्यक्ति को शॉर्टलिस्ट करने में मदद मिली?"