ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशकैसरगंज में वोट देने के बाद बोले बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह- दोगुना वोटों से जीतेंगे

कैसरगंज में वोट देने के बाद बोले बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह- दोगुना वोटों से जीतेंगे

भाजपा सांसद और पूर्व डब्ल्यूएफआई प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह ने अपने बेटे और यूपी के कैसरगंज से भाजपा के लोकसभा उम्मीदवार करण भूषण सिंह की जीत पर विश्वास जताया और कहा कि इस बार दोगुना वोटों से जीतेंगे।

कैसरगंज में वोट देने के बाद बोले बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह- दोगुना वोटों से जीतेंगे
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,कैसरगंजMon, 20 May 2024 02:06 PM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव 2024 के पांचवें चरण का मतदान जारी है। भाजपा सांसद और पूर्व डब्ल्यूएफआई प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह ने अपने बेटे और यूपी के कैसरगंज से भाजपा के लोकसभा उम्मीदवार करण भूषण सिंह की जीत पर विश्वास जताया। कैसरगंज में बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह ने कहा कि कैसरगंज की जनता उन्हें पिछली बार से दोगुने वोटों से जिता रही है। इस बार उनके बेटे करण सिंह बीजेपी प्रत्याशी के तौर पर कैसरगंज से चुनाव लड़ रहे हैं। 

उन्होंने कैसरगंज में वोट डालने के बाद कहा कि करण भूषण को किसी भी चुनौती का सामना नहीं करना पड़ेगा क्योंकि उन्होंने लोगों के लिए जो काम किया है और जो रिश्ते बनाए हैं उससे उनके बेटे को फायदा होगा। उन्होंने कहा कि करण भूषण सिंह ने अच्छी शिक्षा प्राप्त की है और वह काफी मैच्योर हैं। बीजेपी ने उन्हें उम्मीदवार बनाया है और हम इस फैसले को लेकर आश्वस्त हैं। छह बार सांसद रह चुके हैं। करण भूषण सिंह को किसी चुनौती का सामना नहीं करना पड़ेगा। जो माहौल बनता है वह एक दिन में नहीं बनता है और पिछले पांच वर्षों में हमने जो प्रयास किए हैं और जो रिश्ते बनाए रखे हैं, उससे उन्हें लाभ होगा।

जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे; फैजाबाद में वोट डालकर बोले राम मंदिर के पुजारी सत्येंद्र दास बोले

बता दें कि कैसरगंज से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह महिला पहलवानों के लगाए गए आरोपों के कारण विवादों से घिर गए थे। बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह का टिकट कटने के बाद बीजेपी ने यहां से उनके बेटे करण भूषण शरण सिंह को उम्मीदवार बनाया है। अपने बेटे के पक्ष में वोटिंग के लिए पहुंचे बीजेपी सांसद ने बेटे की जीत का दावा किया और कहा कि वो हमसे भी ज्यादा अच्छा काम करेंगे। उन्होंने कहा कि आरोपों के कारण ही कैसरगंज से और भी ज्यादा वोट पड़ेंगे। वहीं इस सीट पर सपा ने भगत राम और बसपा ने नरेंद्र पांडे को प्रत्याशी बनाया है।