ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशVideo: दरोगा ने बाल पकड़कर युवक को पीटा, वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने दिए जांच के आदेश

Video: दरोगा ने बाल पकड़कर युवक को पीटा, वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने दिए जांच के आदेश

सीतापुर पुलिस एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है। दरअसल, एक दरोगा ने युवक को बाल पकड़कर बेरहमी से पीटा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Video: दरोगा ने बाल पकड़कर युवक को पीटा, वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने दिए जांच के आदेश
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,सीतापुरSun, 16 Jun 2024 10:16 PM
ऐप पर पढ़ें

सीतापुर पुलिस एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक दरोगा एक शख्स के बाल पकड़कर पीट रहा है। यह वायरल वीडियो हरगांव कस्बे का बताया जा रहा है। हालांकि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की पुष्टि लाइव हिन्दुस्तान नहीं करता है। खुद की फजीहत होते देखकर पुलिस मुखिया ने सीओ सदर को इस मामले की जांच सौंपी है। फौरी तौर पर जांच में सीओ ने महिलाओं के संग छींटाकशी का मामला पाया। 

हरगांव शिव मंदिर के पास व्यापारियों और महिलाओं द्वारा लगातार शिकायत की जा रही थी कि कुछ युवक बेवजह सड़क पर खड़े होकर आने-जाने वाली महिलाओं से छींटाकशी करते हैं। शनिवार को हरगांव में तैनात उपनिरीक्षक योगेश कुमार शंखधार उसी स्थान से गुजर रहे थे, तभी उन्होंने दो युवकों को एक बाइक पर खड़े हुए देखा। वहां पर रुककर उन्होंने पूछताछ की तो युवक भागने का प्रयास करने लगे। उन्होंने दोबारा रोका और यहां पर खड़े होने का कारण जाना तो वे उचित कारण नहीं बता पाए। 

बाद में उपनिरीक्षक योगेश कुमार शंखधार ने दोनों युवकों की पिटाई की और चेतावनी देकर छोड़ दिया। इसी बीच किसी शरारती व्यक्ति ने संपूर्ण घटनाक्रम में से 10 सेकेंड का वीडियो क्लिप बनाकर प्रसारित कर दिया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गई। जिस पर एसपी ने पूरे मामले की जांच सीओ सदर को दी है। इस प्रकरण में भी क्षेत्राधिकारी सदर द्वारा जांच की जा रही है। जांच के पश्चात यदि किसी का दोष पाया जाता है तो विभागीय कार्यवाही की जायेगी।