ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशसीएम योगी लंबे समय बाद अपनी मां से मिले, ऋषिकेश एम्स में पहुंचकर जाना हाल

सीएम योगी लंबे समय बाद अपनी मां से मिले, ऋषिकेश एम्स में पहुंचकर जाना हाल

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को उत्तराखंड के ऋषिकेश पहुंचकर एम्स में भर्ती अपनी मां से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना। एम्स निदेशक से मां के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।

सीएम योगी लंबे समय बाद अपनी मां से मिले, ऋषिकेश एम्स में पहुंचकर जाना हाल
Yogesh Yadavहिन्दुस्तान,ऋषिकेश लखनऊSun, 16 Jun 2024 10:09 PM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को उत्तराखंड के ऋषिकेश पहुंचकर एम्स में भर्ती अपनी मां से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना। उन्होंने एम्स के निदेशक से मिलकर अपनी मां सावित्री देवी के स्वास्थ्य के बारे में विस्तार से जानकारी भी ली। इसके बाद वह रुद्रप्रयाग हादसे के घायलों से भी मिलने पहुंचे और उनका हालचाल जाना। मुख्यमंत्री ने चिकित्सकों को समुचित उपचार के निर्देश दिए। उनके साथ उत्तराखंड के स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री व हरिद्वार से सांसद त्रिवेंद्र सिंह रावत भी मौजूद रहे। मुख्यमंत्री गोरखपुर में विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के बाद सीधे ऋषिकेश ही पहुंचे थे। वह दो साल बाद अपनी मां से मिल रहे थे। उन्हें देखकर मां सावित्री देवी बहुत प्रसन्न नजर आईं।

वह यहां करीब 20 मिनट तक रुके। एम्स प्रशासन के अनुसार सावित्री देवी वृद्धावस्था की दिक्कतों के चलते भर्ती हुई हैं। इससे पूर्व भी वह आंखों के संक्रमण के कारण यहां भर्ती रही थीं। शनिवार को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी योगी आदित्यनाथ की मां से मिलकर उनका हाल चाल जाना था। इससे पहले योगी आदित्यनाथ 2022 में मां से मिलने अपने पैतृक गांव पंचूर गए थे, जो उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल जिले में है।  

घायलों से मुलाकात कर ढांढस बंधाया 
मां से मिलने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रुद्रप्रयाग सड़क हादसे के घायलों से मिलकर उन्हें ढांढस बंधाया। घायलों और डॉक्टरों के साथ बातचीत में उन्होंने यूपी सरकार की ओर से हर तरह के सहयोग का भरोसा दिलाया। उन्होंने सभी घायलों को आश्वस्त किया कि प्रदेश सरकार उनके साथ है और उन्हें किसी तरह की कोई परेशानी नहीं होने दी जाएगी।