Hindi Newsऑटो न्यूज़Tata Nexon gets benefits of up to Rs 1 lakh to celebrate 7 lakh unit sale Check details

जिस SUV को 7 लाख लोगों ने खरीदा, उस पर टाटा दे रही पूरे ₹1 लाख की छूट; 30 जून से पहले खरीदने वालों को मिलेगा ये ऑफर

टाटा ने हाल ही में नेक्सन SUV की 7 लाख यूनिट बिक्री का माइलस्टोन पार किया है, जिसे सेलीब्रेट करते हुए कंपनी नेक्सन पर अभी 1 लाख तक का डिस्काउंट दे रही है। आइए इसकी डिटेल्स जानते हैं।

Sarveshwar Pathak लाइव हिंदुस्तानMon, 17 June 2024 02:18 AM
हमें फॉलो करें

भारत की कार निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने हाल ही में नेक्सन SUV की 7 लाख यूनिट बिक्री का नया माइलस्टोन हासिल किया है। भारत में टाटा मोटर्स ने पहली बार 2017 में टाटा नेक्सन एसयूवी को लॉन्च किया था। इस बड़ी उपलब्धि का जश्न मनाते हुए कंपनी नेक्सन एसयूवी पर 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर दे रही है। यह डिस्काउंट ऑफर 30 जून 2024 तक वैलिड है। आइए जरा विस्तार से इसकी डिटेल्स जानते हैं।

लोगों ने इस 7-सीटर कार को दिखाया ठेंगा, बिक्री में आई 61% की भारी गिरावट

2017 में लॉन्च के बाद से अब तक नेक्सन की 7 लाख यूनिट बिक चुकी हैं। इसका जश्न मनाते हुए टाटा मोटर्स अपनी नेक्सन एसयूवी पर 1 लाख रुपये तक की छूट दे रही है। हालांकि, यह डिस्काउंट वैरिएंट के हिसाब से अलग-अलग है। टाटा की अब तक की सबसे सफल कार इंडिका, सूमो और सफारी की तरह नेक्सन इस लिस्ट में टॉप पर आ गई है।

इससे भी बड़ी खबर यह है कि टाटा उन लोगों को भी 1 लाख का बेनिफिट दे रही है, जिन्होंने कार बुक की है या जो लोग कार खरीदने की योजना बना रहे हैं। ऑफर अलग-अलग वैरिएंट के हिसाब से अलग-अलग हैं और केवल 30 जून तक वैध रहेंगे। बता दें कि टाटा नेक्सन को 99 वैरिएंट में पेश करती है।

टाटा ने नेक्सन को सितंबर 2023 में अपना सबसे महत्वपूर्ण अपडेट दिया था, जिसमें एक्सटीरियर डिजाइन, नए फीचर्स और DCT के साथ एक नया टर्बो पेट्रोल इंजन शामिल था। बता दें कि टाटा नेक्सन एक 5-स्टार ग्लोबल NCAP-रेटेड कार है। इसके ईवी मॉडल ने हाल ही में 5-स्टार भारत NCAP रेटिंग हासिल की है।

टाटा नेक्सन की कीमत

टाटा नेक्सन SUV के कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 7.99 लाख रुपये से शुरू होती है और टॉप मॉडल के लिए 15.80 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है।

लोगों ने इस 7-सीटर कार को दिखाया ठेंगा, बिक्री में आई 61% की भारी गिरावट

ऐप पर पढ़ें