ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशबाढ़ के पानी से आफत! गोमतीनगर एक्सप्रेस निरस्त रहेगी, देखें और किस ट्रेन का बदला रूट

बाढ़ के पानी से आफत! गोमतीनगर एक्सप्रेस निरस्त रहेगी, देखें और किस ट्रेन का बदला रूट

पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मंडल क्षेत्र में हो रही भारी बारिश के चलते बलरामपुर-कौवापुर रूट पर पानी आ गया है। इससे बढ़नी-गोण्डा रूट पर दूसरे दिन मंगलवार को भी यातायात ठप रहा। देखें पूरी लिस्ट

बाढ़ के पानी से आफत! गोमतीनगर एक्सप्रेस निरस्त रहेगी, देखें और किस ट्रेन का बदला रूट
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरWed, 12 Oct 2022 11:33 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मंडल क्षेत्र में हो रही भारी बारिश के चलते बलरामपुर-कौवापुर रूट पर पानी आ गया है। इससे बढ़नी-गोण्डा रूट पर दूसरे दिन मंगलवार को भी यातायात ठप रहा। सीपीआरओ पंकज कुमार सिंह ने बताया कि यात्रियों की सुरक्षा को देखते हुए कुछ ट्रेनों को निरस्त तो कुछ को शार्ट टर्मिनेट किया गया है।

निरस्तीकरण
- सीपीआरओ पंकज कुमार सिंह ने बताया कि गोमतीनगर से 12 अक्टूबर बुधवार को प्रस्थान करने वाली 15082 गोमतीनगर-नकहा जंगल एक्सप्रेस निरस्त रहेगी।

शार्ट टर्मिनेशन/शार्ट ओरिजिनेशन
- गोरखपुर से 12 अक्टूबर को प्रस्थान करने वाली 05447 गोरखपुर-सुभागपुर अनारक्षित स्पेशल बढ़नी स्टेशन पर शार्ट टर्मिनेट की जाएगी। 
- गोंडा से 12 अक्टूबर को प्रस्थान करने वाली 05376 गोंडा-नकहा जंगल अनारक्षित स्पेशल बढ़नी स्टेशन से चलाई जाएगी।

मुसलिम कब्रिस्तानों में पक्की कब्रों और एडवांस प्लाट पर रोक, जगह न बचने से मुर्दों को दफनाने में दिक्कत

ये ट्रेन आज बदले रूट से चलाई जाएगी
गोरखपुर से 12 अक्टूबर को प्रस्थान करने वाली 15067 गोरखपुर-पनवेल एक्सप्रेस निर्धारित मार्ग गोरखपुर-बढ़नी-गोंडा के स्थान पर गोरखपुर-बस्ती-गोंडा के रास्ते चलाई जाएगी।

ये ट्रेनें बदले रास्ते से चलीं
- मैलानी से 11 अक्टूबर को 15010 मैलानी-गोरखपुर एक्सप्रेस गोंडा-बढ़नी-गोरखपुर के स्थान पर गोंडा-बस्ती-गोरखपुर के रास्ते चलाई गई।
- गोरखपुर से 11 अक्टूबर को 15009 गोरखपुर-मैलानी एक्सप्रेस निर्धारित मार्ग गोरखपुर-बढ़नी-गोंडा के स्थान पर गोरखपुर-बस्ती-गोंडा के रास्ते चलाई गई। 
- दिल्ली से 11 अक्टूबर को 15706 दिल्ली-कटिहार एक्सप्रेस निर्धारित मार्ग गोंडा-बढ़नी-गोरखपुर के स्थान पर गोंडा-बस्ती-गोरखपुर के रास्ते चलाई गई। 
- पनवेल से 10 अक्टूबर को प्रस्थान करने वाली 15066 पनवेल-गोरखपुर एक्सप्रेस गोंडा-बढ़नी-गोरखपुर के स्थान पर गोंडा-बस्ती-गोरखपुर के रास्ते चलाई गई।