ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशमुझे आपके पैक्‍स देखने हैं..., लड़की ने फोन पर इंस्‍पेक्‍टर से मांगा शॉवर लेते समय का वीडियो, जाने फिर 

मुझे आपके पैक्‍स देखने हैं..., लड़की ने फोन पर इंस्‍पेक्‍टर से मांगा शॉवर लेते समय का वीडियो, जाने फिर 

Attempt to Honeytrap : टूर प्लान के बहाने फोन कर आबकारी निरीक्षक को एक युवती ने हनी ट्रैप में फंसाने की कोशिश की। युवती ने आबकारी निरीक्षक को शॉवर लेते हुए फोटो-वीडियो भेजने के लिए कहा।

मुझे आपके पैक्‍स देखने हैं..., लड़की ने फोन पर इंस्‍पेक्‍टर से मांगा शॉवर लेते समय का वीडियो, जाने फिर 
Ajay Singhवरिष्ठ संवाददाता,गोरखपुरMon, 17 Jun 2024 12:44 PM
ऐप पर पढ़ें

Excise inspector trapped in honey trap: टूर प्लान के बहाने फोन कर आबकारी निरीक्षक को एक युवती ने हनी ट्रैप में फंसाने की कोशिश की। युवती ने आबकारी निरीक्षक को शॉवर लेते हुए फोटो-वीडियो भेजने के लिए कहा। वह उसके जाल में नहीं फंसे तो उसने धमका कर पैसा मांगना शुरू कर दिया। पैसा देने से इंकार करने के बाद कथित पत्रकार बनकर एक व्यक्ति ने फोन किया और युवती से बातचीत का फर्जी आडियो भेजकर अर्दब में लेने की कोशिश की। आफिस में शिकायत कर बदनाम करने की धमकी दी। आबकारी निरीक्षक ने इस मामले में खोराबार थाने में शिकायत कर गिरोह के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

सहारा एस्टेट में रहने वाले आबकारी निरीक्षक ने बताया कि 20 दिन पहले उनके मोबाइल पर टूर पैकेज के संबंध में एक मैसेज आया। उन्होंने मैसेज के माध्यम से पहले यह जानने की कोशिश की कि उन्हें उनका नम्बर कहां से मिला, उधर से जवाब था कि हम लोगों का यही काम है। हम लोग नम्बर पता कर लेते हैं। निरीक्षक ने टूर प्लान भेजने के लिए कहा। उसके बाद बातचीत शुरू हो गई। युवती ने अपना नाम जागृति सचान बताया। एक दिन जब उसका फोन आया तो वह जिम में थे। उन्होंने युवती से बताया कि वह जिम में हैं तो उसने शॉवर लेते समय का फोटो मांगा, कहा मुझे आपकी बॉडी और पैक्स देखने हैं।

आबकारी निरीक्षक के मुताबिक उन्होंने फोटो भेजने से मना कर दिया। उसके कुछ दिन बाद उसका फिर फोन आया और उसने 25 हजार रुपये की मांग की कहा कि सैलरी आएगी तो वह लौटा देगी। उन्होंने पैसा देने से मना कर दिया। नौ जून को एक बार और फोन आया उसने कहा कि 25 हजार नहीं अब लाखों देने होंगे। नौ जून की रात में 12 बजे भी फोन आया लेकिन उन्होंने नहीं उठाया। उसने कहा कि वह गोरखपुर आ रही है। आबकारी निरीक्षक ने मिलने से मना कर दिया। फिर दस जून को एक कॉल आई। फोन न उठाने पर मैसेज आया लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया।

कथित पत्रकार ने वीडियो कॉल कर धमकाया 
11 जून को एक कथित पत्रकार का फोन आया। उसने वीडियो कॉल करके एक व्हाट्सएप ऑडियो रिकार्डिंग सुनवाई, जिसमें अश्लील बातें की जा रही थी। कथित पत्रकार ने कहा कि यह आप की आवाज है।

आप देख लीजिए मैं लड़की से बात कर लेता हूं, मामला रफा दफा हो जाएगा, अन्यथा आप दिक्कत में आ सकते हैं। निरीक्षक ने बताया कि वह आवाज न तो मेरी थी और न ही इस तरह की कोई बात हुई थी जैसा की रिकार्डिंग में थी, 14 जून को एक अन्य मोबाइल से फोन कर कथित पत्रकार ने कहा कि मुझसे कहा गया कि आपके विरुद्ध आबकारी कार्यालय में शिकायत हुई है। उस संबंध में आपको क्या कहना है? मेरे द्वारा उनसे कहा गया कि शिकायत के संबंध में अभी कोई जानकारी नहीं है। इस घटना के बाद आबकारी निरीक्षक ने खोराबार थाने में तहरीर देकर की शिकायत की।

आबकारी निरीक्षक ने कहा 
आबकारी निरीक्षक ने कहा कि मेरे साथ जो घटना हुई है मैंने तहरीर में पूरी बात लिख दी है। मेरे साथ ठगी का प्रयास हुआ है। लेकिन पूरे प्रकरण में मैंने कोई रकम नहीं दी है। इस मामले से मानसिक रूप से परेशान हूं।