ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशघर में घुसकर बच्ची से रेप, अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला और अब...

घर में घुसकर बच्ची से रेप, अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला और अब...

आगरा में घर में घुसकर 13 वर्षीय लड़की के साथ रेप हुआ। रेप करने वाले आरोपी ने लड़की के अश्लील वीडियो बना लिए। इस वीडियो से आरोपी ने लड़की को ब्लैकमेल किया और फिर वीडियो वायरल कर दिए।

घर में घुसकर बच्ची से रेप, अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला और अब...
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,आगराMon, 17 Jun 2024 11:57 AM
ऐप पर पढ़ें

आगरा के सैंया क्षेत्र में घर में घुसकर 13 वर्षीय किशोरी के साथ रेप हुआ। रेप करने वाले आरोपी ने लड़की के अश्लील वीडियो बना लिए। इस वीडियो से पहले आरोपी लड़की को ब्लैकमेल करने लगा और फिर उसे फोन कर परेशान भी किया। इसके बाद आरोपित ने सोशल मीडिया पर वीडियो डालकर वायरल कर दिया। लड़की की मां की तहरीर के आधार पर पुलिस आयुक्त ने मामले में साइबर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़िता की मां 13 जून को पुलिस आयुक्त जे रविन्दर गौड के समक्ष पेश हुई थी। प्रार्थना पत्र दिया। 

लड़की की मां ने आरोप लगाया कि 24 मार्च को उनकी 13 वर्षीय बेटी घर में अकेली थी। आरोपी संजय घर में घुस आया। बेटी के साथ दुराचार किया। उसके अश्लील फोटो खींच लिए। वीडियो भी बनाया। आरोपित बेटी को फोन करने लगा। उसे धमकाता था। अपने पास बुलाता था। बेटी परेशान रहने लगी। लड़की ने कई बार वहां जाने से मना किया। इसके बाद आरोपित संजय और उसके भाई प्रमोद ने बेटी के अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। सोशल मीडिया पर फर्जी प्रोफाइल बनाया। 

ये भी पढ़ें: निवेश के नाम पर लोगों से ठगी, बड़ी रकम की लेन-देन को लिमिट खाते खोलकर लूटा

लड़की की मां को वीडियो वायरल होने की जानकारी रिश्तेदारों और ग्रामीणों से हुई। इसपर मां ने बेटी से पूछा तो उसने रोते हुए सारी बात बताई। भाजपा नेता प्रेमचंद कुशवाह ने बताया कि पीड़ित पक्ष इस संबंध में पहले सैंया पुलिस से मिला। लादूखेड़ा चौकी पर आरोपित को बुलाया गया। फोटो डिलीट करा दिए गए।

आरोपित के खिलाफ कोई मुकदमा नहीं लिखा गया। यह देख पीड़ित पक्ष हैरान रह गया। पीड़ित पक्ष इस संबंध में पुलिस आयुक्त के समक्ष पेश हुआ। पुलिस आयुक्त ने घटना को गंभीरता से लिया। उनके निर्देश पर साइबर थाने में दुराचार, पोक्सो, आईटी एक्ट आदि धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले में जांच जारी है और जल्द आरोपियों को पकड़कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement