ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशलिव इन में रहकर छोड़ा साथ फिर सालों बाद दबंग महिला ने करवाई हत्या, चलवाईं गोलियां

लिव इन में रहकर छोड़ा साथ फिर सालों बाद दबंग महिला ने करवाई हत्या, चलवाईं गोलियां

दबंग महिला ने मलपुरा में युवक की हत्या कराई थी। उसके सिर पर बीयर की बोतल फोड़ी, बेसबॉल के बेट से पीटा। महिला उससे पीछा छुड़ाना चाहती थी। महिला सालों पहले उसी शख्स के साथ लिव इन में रहती थी।

लिव इन में रहकर छोड़ा साथ फिर सालों बाद दबंग महिला ने करवाई हत्या, चलवाईं गोलियां
crime news
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,आगराMon, 17 Jun 2024 12:51 PM
ऐप पर पढ़ें

आगरा के मलपुरा क्षेत्र में शनिवार को दिनदहाड़े बृजवीर सिंह की हत्या दबंग महिला जया चाहर ने कराई थी। कई साल तक उसकी बृजवीर से दोस्ती रही थी। बृजवीर दोबारा उससे संपर्क का प्रयास कर रहा था। वह उससे पीछा छुड़ाना चाहती थी। महिला के नए दोस्त ने अपने साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने 24 घंटे में हत्याकांड का खुलासा किया। महिला सहित पांच हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

ग्वालियर हाइवे पर खूबी राम इंटर कॉलेज के पास दिनदहाड़े युवक की हत्या हुई थी। प्रथम दृष्टया ठोड़ी पर गोली मारकर हत्या की आशंका जताई गई थी। मृतक की पहचान मूलत पिलखुआ, गाजियाबाद निवासी 40 वर्षीय बृजवीर सिंह के रूप में हुई थी। वर्तमान में वह बुंदूकटरा इलाके में रह रहा था। डीसीपी पश्चिमी सोनम कुमार ने बताया कि बृजवीर सिंह के सिर पर बीयर की बोतल फोड़ी गई थी। उसे बेस बॉल के बैट से बेरहमी से पीटकर मारा गया था। मलपुरा पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू की। ग्रामीणों से पुलिस को जानकारी मिली थी कि मौके पर एक महिला भी मौजूद थी। वह खेतों में होकर भागी। 

तीन युवक बाइक पर जखौदा की तरफ भागे थे। पुलिस को छानबीन में पता चला कि वारदात में घटना स्थल से 400 मीटर दूर एसआर सिटी कालोनी, जखौदा निवासी जया चाहर शामिल है। छानबीन में पता चला कि बृजवीर सिंह कई साल महिला के साथ लिवइन में रहा था। वर्ष 2017 में महिला की दोस्ती नैनाना जाट, सदर निवासी सुरेंद्र चाहर से हो गई थी। उसने बृजवीर सिंह से नाता तोड़ लिया था। वह लगातार उससे संपर्क का प्रयास कर रहा था। वर्ष 2019 में बृजवीर ने सुरेंद्र के कपड़ों के शोरूम में आग लगा दी थी। सदर थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था। बृजवीर सिंह उसमें जेल गया था। जया मुकदमे में गवाह थी।

घर में घुसकर बच्ची से रेप, अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला और अब...

दो बार जया के घर पहुंचा था
बृजवीर सिंह शनिवार की सुबह जया के घर पहुंचा था। वह उससे नहीं मिली। उसने जानकारी सुरेंद्र चाहर को दी थी। दोपहर को बृजवीर सिंह दोबारा उसके घर गया। सुरेंद्र चाहर को जैसे ह ही सूचना मिली वह अपने साथियों के साथ मौके पर पहुंच गया। जया भी वहां आ गई। सभी ने मिलकर बृजवीर की हत्या कर दी। घटना पर जया के अलावा पांच युवक और मौजूद थे। पुलिस ने चार को पकड़ लिया है। एक अभी फरार है।

इनकी हुई गिरफ्तारी 
पुलिस ने हत्याकांड में जया चाहर, सुरेंद्र चाहर (नैनाना जाट, सदर), रोहित उर्फ राजा (सादाबाद), सोनू (कागारौल), अतुल (सैमरी, ताजगंज) को गिरफ्तार किया है।

कागारौल में चलवाई थीं गोलियां
जया चाहर दबंग है। वर्ष 2022 में कागारौल थाने के गांव बिसहरा में फायरिंग की घटना हुई थी। मुकदमे में जया सहित पांच लोगों को नामजद किया गया था। इसी घटना के बाद उसने गांव छोड़ दिया था। जखौदा के पास कालोनी में रहने लगी थी।
 
आगजनी में निर्दोष भी फंसाए
एसओ मलपुरा ईश्वर तोमर ने बताया कि जया चाहर बेहद शातिर है। सुरेंद्र चाहर की कपड़ों की दुकान में आग बृजवीर सिंह ने लगाई थी। मुकदमे में मलपुरा क्षेत्र के तीन-चार और लोगों को नामजद किया गया था। इन लोगों से जया ने एक प्लाट का सौदा किया था। उन्हें पूरी रकम भी नहीं दी थी। मुकदमे में उन्हें फंसाकर जेल भिजवा दिया था। रुपयों के लिए आरोपित महिला कुछ भी कर सकती है।