ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशपत्‍नी को कुल्‍हाड़ी से काटा और बाग में जा बैठा पति, थोड़ी देर बाद सल्‍फास खाकर दे दी जान 

पत्‍नी को कुल्‍हाड़ी से काटा और बाग में जा बैठा पति, थोड़ी देर बाद सल्‍फास खाकर दे दी जान 

इटावा में एक पति ने पत्‍नी को कुल्‍हाड़ी से काट डाला। इसके बाद वह बाग में जा बैठा। वहां एक पेड़ के नीचे थोड़ी देर बैठने के बाद उसने सल्‍फास खाकर जान दे दी। गांववालों ने उसे अस्‍पताल पहुंचाया।

पत्‍नी को कुल्‍हाड़ी से काटा और बाग में जा बैठा पति, थोड़ी देर बाद सल्‍फास खाकर दे दी जान 
Ajay Singhहिन्‍दुस्‍तान,इटावाSat, 11 May 2024 11:39 AM
ऐप पर पढ़ें

Husband-Wife Suicide: यूपी के इटावा में एक पति ने पत्‍नी को कुल्‍हाड़ी से काट डाला। इसके बाद वह बाग में जा बैठा। वहां एक पेड़ के नीचे थोड़ी देर बैठने के बाद उसने सल्‍फास खाकर जान दे दी। गांववाले बाग की ओर गए तो वहां उसे अचेत पड़ा देख दंग रह गए। उन्‍होंने आनन-फानन में उसे अस्‍पताल पहुंचा जहां डॉक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

घटना इटावा के बसरेहर थाना क्षेत्र की है। 37 वर्षीय बृजेश कुमार कठेरिया ने सुबह 4 बजे के करीब अपनी पत्नी सीमा देवी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। वह पिता से अलग घर मे पत्नी के साथ रहता था। हत्या करने के बाद वह गांव के बाहर बाग में गया। वहां एक पेड़ के नीचे बैठकर सल्फास खा ली। गांव वाले बाग की ओर गए तो ब्रजेश को बेहोंश पड़ा देखा। उसको अस्पताल ले जाने की व्यवस्था की गई लेकिन उसकी मौत हो गई। 

घटना की जानकारी पर पुलिस अफसरों ने फोरेंसिक टीम के साथ जाकर छानबीन की। मृतक के पिता रामेश्वर दयाल ने बताया कि बेटा और उसकी पत्नी में झगड़ा होता था। वह अक्सर कहता था कि वह पत्नी को मारकर खुदकुशी कर लेगा। आखिरकार आज उसने ऐसा कर दी ही दिया। पत्नी की हत्या करके खुदकुशी कर ली। एसएसपी संजय वर्मा ने बताय मामले में छानबीन की जा रही है। महिला के मायके वाले कोई आरोप लगाएंगे तो कार्रवाई होगी।