ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशबचाई जान, फिर कर दी थप्पड़ों की बौछार, लड़की को बचाने के लिए नदी में कूदे युवक की पिटाई

बचाई जान, फिर कर दी थप्पड़ों की बौछार, लड़की को बचाने के लिए नदी में कूदे युवक की पिटाई

उत्तर प्रदेश के सुलातनपुर में नदी में कूदी किशोरी को बचाने के लिए कूदे एक युवक को डुबने से बचाते हुए एक मछुवारे ने थप्पड़ों की बौछार कर दी।

बचाई जान, फिर कर दी थप्पड़ों की बौछार, लड़की को बचाने के लिए नदी में कूदे युवक की पिटाई
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,सुलतानपुरSun, 16 Jun 2024 10:42 AM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के सुलतानपुर में गोमती के गोलाघाट पुल से नदी में कूदी किशोरी को बचाने के लिए कूदे एक युवक को डुबने से बचाते हुए एक मछुवारा थप्पड़ जड़ रहा है। इसका वीडियो खूब किया गया। वीडियो में कहता सुनाई दे रहा है कि जब नशे में हो और तैरना नहीं आता तो क्यों नदी में कूद गए।

पुलिस की मानें तो वायरल वीडियो गुरुवार का है। कोतवाली नगर के गोलाघाट स्थित गोमती नदी पुल से गुरुवार शाम एक किशोरी ने नदी में छलांग लगा दी। जिस समय किशोरी नदी में कूदी उसी समय वहां मछुआरे नदी में मछली मार रहे थे। मछुआरे किशोरी को बचाने के लिए दौड़े। उसे नदी से बाहर निकालकर ऊपर लाए। उसके बाद एंबुलेंस के जरिए किशोरी को राजकीय मेडिकल कॉलेज में लाकर एडमिट कराया गया।

किशोरी कक्षा 11 की छात्रा है। उसकी पहचान गोसाईगंज थाना क्षेत्र के टाटिया नगर निवासी एक किशोरी के रूप में हुई है। बताया गया कि मां से शाम को झगड़ा करने के बाद उसने आत्म घाती कदम उठाया था। इसी घटना से जुड़ा एक वीडियो शनिवार को सामने आया। जिसमें एक युवक नदी के अंदर मौजूद है और उसे बाहर निकालते हुए मछुआरे थप्पड़ मार रहा है। इस बाबत जानकारी करने पर पुलिस ने बताया कि वीडियो गुरुवार का है। युवक नशे के आलम में था। जैसे ही किशोरी नदी में कूदी युवक उसे बचाने के लिए नदी में कूद गया। उसे तैरना भी नहीं आता था। इसी से नाराज मछुआरे उसे मार रहे थे।