ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशघर में घुसकर रेप, शोर मचाया तो महिला को की जिंदा जलाने की कोशिश

घर में घुसकर रेप, शोर मचाया तो महिला को की जिंदा जलाने की कोशिश

Rape in Gorakhpur: शिकायत पर पहुंची पुलिस ने घर में घुसकर दुष्कर्म करने और ज्वलनशील पदार्थ से जलाने के प्रयास में केस दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। आरोपित गांव का ही रहने वाला है।

घर में घुसकर रेप, शोर मचाया तो महिला को की जिंदा जलाने की कोशिश
Ajay Singhवरिष्ठ संवाददाता,गोरखपुरSun, 16 Jun 2024 10:54 AM
ऐप पर पढ़ें

Rape in Gorakhpur: गोरखपुर के सिकरीगंज के एक गांव में घर में घुसकर महिला से दुष्कर्म करने के बाद उसे जिंदा जलाने के प्रयास का मामला सामने आया है। शिकायत पर पहुंची पुलिस ने घर में घुसकर दुष्कर्म करने और ज्वलनशील पदार्थ से जलाने के प्रयास में केस दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। आरोपित गांव का ही रहने वाला है। हालांकि पुलिस इसे संबंधों का मामला मान रही है।

सिकरीगंज के एक गांव निवासी पीड़िता शुक्रवार की रात घर में अकेली थी। इस बीच मौका पाकर गांव का एक युवक घर में घुस गया और महिला के साथ दुष्कर्म कर दिया। आरोप है कि महिला ने शोर मचाना शुरू किया तो उसने उसके ऊपर ज्वलनशील पदार्थ फेंक कर जलाने का भी प्रयास किया। महिला ने रात में ही डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी। 

रेप और हत्या के प्रयास की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया। महिला की तहरीर पर गांव के रहने वाले आरोपी पन्नेलाल के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी गई है।