ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशPUBG खेलते-खेलते हुई दोस्ती, अमेरिका से 12000 KM इटावा चली आई गर्लफ्रेंड और फिर..

PUBG खेलते-खेलते हुई दोस्ती, अमेरिका से 12000 KM इटावा चली आई गर्लफ्रेंड और फिर..

PUBG खेलते-खेलते दोस्ती हुई। दोस्ती इतनी बढ़ गई कि लड़की 12 हजार किमी इटावा चली आई। युवती हिमांशु के साथ इटावा से दिल्ली बस में जा रही थी तभी कुछ लोगों की शिकायत पर दोनों को पुलिस ने उतार लिया।

PUBG खेलते-खेलते हुई दोस्ती, अमेरिका से 12000 KM इटावा चली आई गर्लफ्रेंड और फिर..
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,इटावाSun, 16 Jun 2024 11:33 AM
ऐप पर पढ़ें

ऑनलाइन PUBG गेम खेलते-खेलते अमेरिका के फ्लोरिडा में रहने वाली युवती की दोस्ती चंडीगढ़ के युवक से हो गई। दोस्ती इतनी गहरी हुई कि युवती अमेरिका से 12 हजार किमी चंडीगढ़ और फिर इटावा तक आ गई। असल मे चंडीगढ़ वाले दोस्त के साथ तीन महीने रहने के दौरान इटावा के हिमांशु नामक युवक से दोस्ती हुई थी। युवती हिमांशु के साथ इटावा से दिल्ली बस में जा रही थी तभी कुछ लोगों की शिकायत पर दोनों को शिकोहाबाद पुलिस ने उतार लिया था। 

अमेरिकी महिला मित्र 26 वर्षीय ब्रुकलिन कार्नले के साथ इटावा का रहने वाला हिमांशु यादव बस में बैठकर अपनी मौसी के घर भरथना से वापस दिल्ली जा रहा था। तभी बस में यात्रा कर रहे एक यात्री ने दोनों युवक युवती को देखकर मामला संदिग्ध समझकर इटावा रोडवेज रीजनल मैनेजर को व्हाट्सएप पर अपना टिकिट भेजकर शिकायत कर दी। जिसके बाद इटावा परिवहन विभाग के अधिकारियों में हड़कंप मच गया।

एआरएम इटावा  देवेंद्र सक्सेना ने बताया कि मामले की जानकारी गुरुवार रात करीब दस बजे हुई। जिस पर मैंने रोड़वेज बस के कंडक्टर से फोन के माध्यम से बस में बैठी विदेशी युवती के बारे में जानकारी ली। उसके बाद बस रोककर पुलिस को सूचना देने के लिए निर्देश दिए। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों ही युवक और युवती को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया।

पुलिस पूछताछ में युवती ने अपना नाम ब्रुकलिन कार्नले और पता फलोरिडा 728 होलमेज क्रीक रोड ग्रेसविले बताया।  ब्रुकलिन कार्नले ने बताया कि  कुछ समय पूर्व पब्जी खेलने के दौरान चंडीगढ़ निवासी एक युवक से दोस्ती हो गई थी। दोस्त से मिलने वह अमेरिका से चंडीगढ़ आ गई। ब्रुकलिन 3 माह तक चंडीगढ़ अपने दोस्त यूवी वांगो के फ्लैट पर  रही थी। जहां से उसकी पब्जी खेलते हुए ही अगली मुलाकात हिमांशु यादव से हुई। जिसके बाद वह हिमांशु के साथ इटावा के भरथना में उसकी मौसी के गांव भरथना 10 जून को पहुंचे। तीन दिन रहने के बाद वे गुरुवार को रोडवेज बस से दिल्ली जा रहे थे तभी पुलिस ने पकड़कर पूछताछ की। पूछताछ में युवती ने अपनी मर्जी से अमेरिका से यहां की बात कही इस पर पुलिस ने उसको लेडीज पुलिस के साथ दिल्ली भेज दिया।और उसके दोस्त को परिवार के सुपुर्द कर दिया।

इस बारे में शिकोहाबाद थाना इंस्पेक्टर अनिल कुमार सिंह ने बताया की सूचना मिली थी कि अमेरिका की युवती एक भारतीय लड़के के साथ बस से जा रही है। मामला संदिग्ध है। बस को रोककर युवती व युवक से पूछताछ की गई। महिला थाना प्रभारी रंजन गुप्ता और एलआईयू  ने युवती से सवाल जवाब किए। मामला संदिग्ध न होने पर दोनों को छोड़ दिया गया।