ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRSUV लेकर सड़क पर दिखा रहा था स्टंटबाजी, पहुंच गया जेल, 35 हजार का जुर्माना भी लगा

SUV लेकर सड़क पर दिखा रहा था स्टंटबाजी, पहुंच गया जेल, 35 हजार का जुर्माना भी लगा

नोएडा पुलिस ने दिल्ली के एक आदमी को लापरवाही से गाड़ी चलाने पर गिरफ्तार कर लिया। उस पर यातायात नियमों के उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है। वाहन जब्त कर 35,000 रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है।

SUV लेकर सड़क पर दिखा रहा था स्टंटबाजी, पहुंच गया जेल, 35 हजार का जुर्माना भी लगा
Subodh Mishraपीटीआई,नोएडाFri, 24 May 2024 10:35 PM
ऐप पर पढ़ें

नोएडा पुलिस ने दिल्ली के एक आदमी को लापरवाही से गाड़ी चलाने पर गिरफ्तार कर लिया। उस पर यातायात नियमों के उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है। साथ ही वाहन जब्त कर 35,000 रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है।

पुलिस ने कहा कि दिल्ली निवासी 25 वर्षीय एक व्यक्ति को यहां एक सड़क पर लापरवाही से अपनी एसयूवी चलाकर पैदल चलने वालों की सुरक्षा को खतरे में डालने के आरोप में शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि प्रिंस मावी पर सड़क यातायात नियमों के उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है और उस पर 35,000 रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है।

सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में वह एमिटी यूनिवर्सिटी के पास एक सड़क पर लापरवाही से एसयूवी चलाते देखा जा सकता है। वह पैदल चलने वालों के करीब आकर अपनी गाड़ी को ब्रेक लगाते नजर आ रहा है,  जिससे लोग डर जा रहे थे। वीडियो में देखा जा सकता है कि उसके इस तरह गाड़ी चलाने से कॉलेज आने जाने वाले लोग भी डर जा रहे थे। 

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो सामने आया। इसमें हरियाणा में रजिस्टर्ड एक महिंद्रा थार नोएडा के सेक्टर-125 स्थित निजी यूनिवर्सिटी की सड़क पर खतरनाक तरीके से स्टंट करते हुए लोगों की जान खतरे में डालती नजर आ रही है।

वीडियो के आधार पर स्थानीय सेक्टर-126 थाने में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की गई। जांच में पाया गया कि गाड़ी चला रहा युवक दिल्ली का रहने वाला है। उसके बाद पुलिस ने दिल्ली के हरि नगर एक्सटेंशन पार्ट-2 निवासी पीतांबर मावी के बेटे प्रिंस मावी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि वाहन जब्त कर लिया गया है।

इसके साथ ही ट्रैफिक पुलिस ने मोटर वाहन अधिनियम के कई नियमों का उल्लंघन करने के लिए मावी पर कुल 35,000 रुपये का चालान काटा है। पुलिस ने कहा कि गाड़ी पर काले फिल्म का उपयोग, गलत नंबर प्लेट (जिस पर जातिवाचक शब्द का उल्लेख था), खतरनाक ड्राइविंग और वायु प्रदूषण के निर्धारित स्तर का उल्लंघन का आरोप लगाया गया है।