ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारदरभंगा में बुलेट और ट्रक की भीषण भिड़ंत, दो भाइयों की मौत, परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल

दरभंगा में बुलेट और ट्रक की भीषण भिड़ंत, दो भाइयों की मौत, परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल

बिहार के दरभंगा में भीषण सड़क हादसा सामने आया है। पीछे से आते तेज रफ्तार ट्रक ने बुलेट में तेजी से टक्कर मार दी। इस कारण बुलेट सवार एक भाई की मौके पर तो दूसरे भाई की असपताल में मौत हो गई है।

दरभंगा में बुलेट और ट्रक की भीषण भिड़ंत, दो भाइयों की मौत, परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल
Ratanलाइव हिंदुस्तान,दरभंगाSun, 16 Jun 2024 03:31 PM
ऐप पर पढ़ें

आए दिन होने वाले सड़क हादसों से बिहार परेशान है। इस बार बिहार के दरभंगा जिले में भीषण सड़क हादसे का मामला सामने आया है। फुफेरे-मुमेरे दो भाई शहर से गांव जा रहे थे। दोनो युवक बुलेट पर सवार थे कि तभी पीछे से आते तेज रफ्तार  ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे में शिकार एक भाई की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि दूसरे की असपताल में इलाज के दौरान हुई है।

हादसे का शिकार हुए दोनों युवकों की पहचान हो चुकी है। दोनों खरूआ पंचायत के असलामपुल गांव के रहने वाले हैं। इनके नाम शाहजंहा उर्फ लाड़ले और अफजल हैं। मृतक मोहम्मद लाडले अपने घर का एकलौता लड़का था। वह अपने फुफेरे भाई अफजल के साथ अपनी बहन के घर शादी में गया हुआ था। शादी के बाद वहां से लौटने में देर हो गई, इस कारण दोनो देर रात शहर से गांव लौट रहे थे। रात में सड़क पर इस बीच तेज रफ्तार ट्रक ने बुलेट में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि एक भाई की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे की इलाज के दौरान असपताल में मौत हो गई। 


रात का समय होने के कारण वहां गश्त करती पुलिस की टीम ने दोनों भाइयों को उठाकर इलाज के लिए डीएमसीएच अस्पताल लेकर गए। जहां दोनों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घरवालों को इस घटना की जानकारी दी गई तो पहले तो उन लोगों ने इस बात का विश्वास ही नहीं किया कि उनके बेटों के साथ किसी भी तरह की अनहोनी घट चुकी है, लेकिन फिर जब उन लोगों को उनके बेटों की पहचान बताई गई तो उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। अब घर में मातम पसरा हुआ है। परिवारजनों का अपने बेटों का खोने का गम है। घर के सदस्यों का रो रो कर बुरा हाल है।