फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशग्वालियर में आधी रात घर में घुसा नकाबपोश बदमाश, चाकू की नोक पर युवती से किया बलात्कार

ग्वालियर में आधी रात घर में घुसा नकाबपोश बदमाश, चाकू की नोक पर युवती से किया बलात्कार

यह वारदात उस वक्त हुई जब पीड़िता अपने घर के कमरे में सो रही थी। दरवाजे पर कूलर रखा होने की वजह से उसने दरवाजा बंद नहीं किया था। इसी बात का फायदा उठाकर चेहरे पर कपड़ा बांधे हुए आरोपी कमरे में घुस आया।

ग्वालियर में आधी रात घर में घुसा नकाबपोश बदमाश, चाकू की नोक पर युवती से किया बलात्कार
Sourabh Jainलाइव हिंदुस्तान,ग्वालियरThu, 23 May 2024 04:12 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्वालियर में 22 साल की युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। नकाबपोश बदमाश ने घर में घुसकर चाकू की नोक पर वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान जब युवती ने विरोध करने की कोशिश की तो आरोपी ने उससे मारपीट की और उसका सिर पलंग पर दे मारा। मामला इंदरगंज थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले का है।

पिता गए थे बाहर, मां दूसरे कमरे में थी

यह वारदात बीती रात 2 से 3 बजे के बीच हुई। घटना के वक्त युवती की मां दूसरे कमरे में सो रही थी। जिस कमरे में युवती की मां सो रही थी, आरोपी ने उसका दरवाजा बाहर से कुंडी लगाकर बंद कर दिया था। वहीं युवती के पिता ग्वालियर से बाहर गए हुए थे। गुरुवार सुबह उनके घर आने के बाद युवती ने उन्हें इस बारे में बताया, इसके बाद पुलिस में केस कराया गया।

कूलर रखा होने से दरवाजा खुला हुआ था

युवती ने पुलिस को बताया कि रात करीब 12.45 बजे वह घर के आगे वाले कमरे में जाकर सोई थी। कमरे के बाहर गेट पर कूलर लगा हुआ था, इसलिए दरवाजा खुला हुआ था। इसी बीच रात को 2 से 3 बजे के बीच महसूस हुआ जैसे कोई पैरों को छू रहा है। नींद खुली तो बगल में एक आदमी लेटा हुआ था। उसने चेहरे पर कपड़ा बांध रखा था। इसके बाद उसने मेरे पेट पर चाकू अड़ा दिया और बोला- चुपचाप लेटी रहो।

पीड़िता ने आरोपी का चेहरा देख लिया

युवती के मुताबिक जब उसने विरोध किया तो बदमाश ने उसका सिर बेड पर दे मारा। मारपीट करते हुए गलत काम किया। शोर मचाना चाहा तो दुपट्‌टे से मेरा मुंह बंद कर दिया। पीड़िता ने बताया कि झड़प के दौरान उसने बदमाश के चेहरे से कपड़ा हटा दिया, इसके बाद वह भाग निकला। बदमाश के भागने के बाद वह मां के कमरे की ओर गई, वहां दरवाजा बाहर से बंद था। इसके बाद उसने मां को उठाया। मां ने पिता को फोन कर घटना की जानकारी दी। वे सुबह आए। 

युवती का कहना है कि वह आरोपी को नहीं पहचानती है, लेकिन अगर सामने आया तो पहचान लेगी। इस मामले में इंदरगंज थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह कुशवाहा ने जानकारी देते हुए बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है। 

रिपोर्ट- अमित कुमार