फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशमां को गाली देने पर पोते ने ली दादी की जान, जमीन विवाद में बेटे ने बाप को मार डाला

मां को गाली देने पर पोते ने ली दादी की जान, जमीन विवाद में बेटे ने बाप को मार डाला

वारदात के बाद जुर्म छिपाने के लिए आरोपी ने रिश्तेदारों को फोन करके बताया कि घर में गिरने से सिर में लगी चोट के कारण दादी की मौत हो गई है, लेकिन घर पहुंचने पर रिश्तेदारों को सारी सच्चाई का पता चल गया।

मां को गाली देने पर पोते ने ली दादी की जान, जमीन विवाद में बेटे ने बाप को मार डाला
uttarakhand murder
Sourabh Jainभाषा,सिवनी, मध्य प्रदेशSat, 15 Jun 2024 11:36 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश में सिवनी के एक गांव में मां को अपशब्द कहने पर 23 साल के युवक ने 60 वर्षीय दादी की कथित रूप से कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी। वहीं, जिले में एक अन्य मामले में जमीन के विवाद को लेकर 30 वर्षीय पुत्र ने अपने 55 साल के पिता की कथित रूप से पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

बरघाट थाने के प्रभारी मोहनीश सिंह बैस ने बताया कि पोते द्वारा कथित रूप से दादी की हत्या करने की घटना गुरुवार रात को जिला मुख्यालय से 18 किमी दूर बालाघाट मार्ग पर स्थित बोरीकला गांव की है। उन्होंने कहा, 'नागपुर में पिता के साथ मजदूरी करने गई मां के संबंध में दादी द्वारा अपशब्द कहने पर आरोपित पोते सचिन कोसरे ने अपना आपा खो दिया और घर में रखी कुल्हाड़ी से फूलवंता बाई के सिर पर वार कर दिया, जिससे वृद्ध महिला की मौत हो गई।'

अधिकारी ने कहा कि हत्या के बाद जुर्म छिपाने के लिए आरोपी ने रिश्तेदारों को फोन करके बताया कि घर में गिरने से सिर में लगी चोट के कारण दादी की मौत हो गई है, लेकिन घर पहुंचने पर रिश्तेदारों को सारी सच्चाई का पता चल गया। बाद में घटना की जानकारी बरघाट पुलिस को दी गई।

बैस ने बताया कि हत्या के आरोप में सचिन को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने कहा कि शव पोस्टमार्टम के बाद रिश्तेदारों को सौंप दिया गया है। मामले में विस्तृत जांच की जा रही है।

जमीन विवाद में बेटे ने बाप को मार डाला

वहीं, एक अन्य मामले में गुरुवार को सिवनी जिले के घंसौर थाना अंतर्गत सुचानमेटा गांव में 30 साल के बेटे ने जमीनी विवाद को लेकर अपने 55 वर्षीय पिता की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। 

घंसौर थाना प्रभारी अनिल पटेल ने बताया, 'पुलिस ने आरोपी काशीराम उइके को गिरफ्तार कर लिया। 55 वर्षीय सुमेरीलाल से जमीन को लेकर बेटे का विवाद चल रहा था। सुमेरीलाल ने अपने नाम की जमीन किसी को बेच दी थी जबकि उसका इकलौता बेटा काशीराम जमीन न बेचने की जिद पर अड़ा था।' पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद रिश्तेदारों को सौंप दिया है।