फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशकुल्फी दिलाने के बहाने पांच साल की मासूम के साथ दरिंदगी, दुष्कर्म के बाद खेत में छोड़कर भागा आरोपी

कुल्फी दिलाने के बहाने पांच साल की मासूम के साथ दरिंदगी, दुष्कर्म के बाद खेत में छोड़कर भागा आरोपी

मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले से इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। यहां एक 5 साल की मासूम बच्ची के साथ एक आदमी ने दरिंदगी की घटना को अंजाम दिया है। बच्ची का इलाज किया जा रहा है।

कुल्फी दिलाने के बहाने पांच साल की मासूम के साथ दरिंदगी, दुष्कर्म के बाद खेत में छोड़कर भागा आरोपी
minor rape symbolic image
Subodh Mishraलाइव हिन्दुस्तान,बड़वानीSun, 16 Jun 2024 12:04 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले से इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। यहां एक 5 साल की मासूम बच्ची के साथ एक आदमी ने दरिंदगी की घटना को अंजाम दिया है। ग्रामीण थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुई इस घटना में आरोपी ने बच्ची को कुल्फी दिलाने के बहाने साथ ले गया था। मासूम के वापस नहीं लौटने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। इस दौरान एक खेत में पीड़ित मासूम मिली। परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने तुरंत आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

बच्ची को जिला महिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसका उपचार जारी है। मासूम की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। इस घटना में पुलिस ने कई अहम साक्ष्य इकट्ठे किए हैं। पुलिस आरोपी को कठोरतम सजा दिलवाने की बात कह रही है। बता दें कि हाल ही के दिनों में जिले में इस तरह की यह तीसरी घटना सामने आई है। इसको लेकर लोगों ने शहर के कोतवाली थाना पर प्रदर्शन भी किया।

बच्ची की स्थिति खतरे से बाहर

बड़वानी के एसपी पुनीत गहलोत ने बताया कि थाना कोतवाली के अंतर्गत एक गांव में एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना संज्ञान में आई है। मामले की जानकारी लगते ही पुलिस ने आरोपी को पकड़ते हुए बच्ची का इलाज करवाया जा रहा है। बच्ची की स्थिति अभी ठीक है और वह खतरे से बाहर है। इसको लेकर प्रशासन की टीम भी लगी हुई है और बच्ची के स्वास्थ्य पर नजर रखी जा रही है। वहीं आरोपी के खिलाफ आईपीसी और पोक्सो एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज किया जा चुका है। बच्ची के परिजनों से भी प्रशासन की टीम संपर्क में है ।

दिलवाई जाएगी कठोर से कठोरतम सजा

मीडिया से चर्चा में एसपी गहलोत ने कहा कि चूंकि इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिसके चलते काफी अहम वैज्ञानिक साक्ष्य पुलिस को मिले हैं। उन सभी साक्ष्यों को पुलिस टीम आगे की जांच में शामिल कर रही है। इन वैज्ञानिक साक्ष्यों के आधार पर पुलिस की विवेचना काफी मजबूत बनाई जाएगी। पुलिस का पूरा प्रयास रहेगा कि न्यायालय से आरोपी को कठोरतम सजा दिलवाई जाए।