Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीKhatron Ke Khiladi 14 Bigg Boss 17 Abhishek Kumar Injured During Stunt After Shalin Bhanot Aashish Mehrotra Rohit Shetty

Khatron Ke Khiladi 14: शालीन भनोट-आशीष मल्होत्रा के बाद अब स्टंट के दौरान चोटिल हुआ ये कंटेस्टेंट, फैंस को हुई चिंता

  • Khatron Ke Khiladi 14: हाल ही में स्टंट के दौरान शालीन भनोट चोटिल हो गए थे। उनके चेहरे से लेकर बॉडी के अन्य पार्ट में चोट के काफी निशान देखे गए थे। वहीं, बीते दिनों 'अनुपमा' फेम आशीष मल्होत्रा भी चोटिल हुए थे। आशीष की एक तस्वीर सामने आई थी।

Khatron Ke Khiladi 14
Priti Kushwaha लाइव हिन्दुस्तानSun, 16 June 2024 04:27 PM
हमें फॉलो करें

Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी का खतरों से भरा स्टंट शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' इस वक्त काफी सुर्खियों में बना हुआ है। इस शो में हर बार की तरह इस बार भी शो में टीवी के कई बड़े चेहरे नजर आ रहे हैं। 'खतरों के खिलाड़ी 14' के शूटिंग के लिए वक्त सभी खिलाड़ी रोमानिया पहुंच चुके हैं। जैसे-जैसे ये शो आगे बढ़ रहा है, कॉम्पिटिशन भी काफी टफ होता जा रहा है। हाल ही में दो कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे और अदिति शर्मा का पत्ता भी शो से साफ हो गया है। वहीं, खेल के दौरान लगातार कंटेस्टेंट घायल भी हो रहे हैं। हाल ही में जहां शालीन भनोट और आशीष मेहरोत्रा टास्क के दौरान चोटिल हुए। वहीं, अब एक और कंटेस्टेंट को काफी चोट आई है। आइए जानते हैं कौन है वो?

खेल के दौरान अभिषेक को आई चोट

बिग बॉस 17 रनरअप अभिषेक कुमार इस दिनों रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' में नजर आ रहे हैं। अभिषेक के खेल से रोहित भी काफी इंप्रेस दिख रहे हैं। ऐसे में अभिषेक भी स्टंट के दौरान अपना 100 परसेंट देने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन इसी बीच अब अभिषेक को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है। स्टंट के दौरान वह चोटिल हो गए हैं। अभिषेक का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में उनके अभिषेक के दोनों कंधों पर लाल निशान नजर आ रहे हैं। ये निशान किसी रस्सी या बेल्ट कर नजर आ रहा है।

 

अभिषेक से पहले ये दो कंटेस्टेंट हो चुके घायल

हाल ही में स्टंट के दौरान शालीन भनोट चोटिल हो गए थे। उनके चेहरे से लेकर बॉडी के अन्य पार्ट में चोट के काफी निशान देखे गए थे। वहीं, बीते दिनों 'अनुपमा' फेम आशीष मेहरोत्रा भी चोटिल हुए थे। आशीष की एक तस्वीर सामने आई थी। इस तस्वीर में आशीष बुरी तरह से घायल नजर आ रहे हें। खासकर आशीष के बांए हाथ में काफी चोट दिख रही है। अपनी चोट को लेकर आशीष ने ई-टाइम्स से बात करते हुए कहा- 'खतरों के खिलाड़ी बिल्कुल भी आसान नहीं है।' बता दें कि आशीष मल्होत्रा ने 'अनुपमा' में रूपाली गांगुली के बेटे तोषू का किरदार निभाया है।

शो में बचे ये खिलाड़ी

'खतरों के खिलाड़ी 14' में शिल्पा शिंदे और अदिति शर्मा के आउट होने के बाद अब अभिषेक कुमार, सुमोना चक्रवर्ती, गशमीर महाजनी, आशीष मेहरोत्रा, निमृत कौर अहलूवालिया, शालीन भनोट, नियति फतनानी, करण वीर मेहरा, अदिति शर्मा, कृष्णा श्रॉफ और असीम रियाज है।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें