फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशपड़ोसी से लेना था बदला, खरीद लिया हथियारों का जखीरा; पकड़े जाने पर उगला खौफनाक सच

पड़ोसी से लेना था बदला, खरीद लिया हथियारों का जखीरा; पकड़े जाने पर उगला खौफनाक सच

मध्य प्रदेश पुलिस ने मुरैना में एक व्यक्ति को हथियारों के जखीरे के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जब उससे पूछा कि इतने सारे हथियार कहां लेकर जा रहा था, तो उसने एक खौफनाक सच बता दिया।

पड़ोसी से लेना था बदला, खरीद लिया हथियारों का जखीरा; पकड़े जाने पर उगला खौफनाक सच
Mohammad Azamवार्ता,मुरैनाSun, 16 Jun 2024 03:20 PM
ऐप पर पढ़ें

रविवार को मध्य प्रदेश पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। मुरैना जिला पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान एक कार की डिग्गी से अवैध हथियारों का जखीरा बरामद किया है। पुलिस ने मौके से कार चालक हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया है। तस्कर सभी अवैध हथियार उत्तर प्रदेश के आगरा से लेकर आ रहा था। जब पुलिस ने पूछा कि इतनी भारी मात्रा में बंदूकें लेकर कहां जा रहा था तो उसने जो बताया वो हैरान कर देने वाला है। उसने ये हथियार पड़ोसी से बदला लेने के लिए खरीदे थे और लेकर घर की ओर जा रहा था।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि जिले की महुआ थाना पुलिस कल रात अम्बाह-उसेदघाट मार्ग पर वाहन चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि आगरा उत्तरप्रदेश से एक कार में अवैध हथियारों का जखीरा लाया जा रहा है। पुलिस ने मिली सूचना के आधार पर जब उस कार को रोककर तलाशी ली गई तो कार की डिग्गी में एक कपड़े में पेकिंग की गईं चार बारह बोर की दो नाली बंदूकें मिली। पुलिस ने सभी बंदूकों को जब्त कर लिया है और तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

पड़ोसे से लेना था बदला
मौके से पुलिस ने कार चालक गोरे सिंह तोमर निवासी जग्गा चौराहा अम्बाह को गिरफ्तार कर जब उससे कड़ी पूछताछ की, तब उसने पुलिस को बताया कि सितंबर 2023 में उसका पड़ोसी से झगड़ा हुआ था और उसने उसकी बेरहमी से मारपीट की थी और उन्हीं लोगों से बदला लेने के लिये आगरा से हथियार तस्करों से ये बंदूकें दो लाख रुपये में खरीदकर लाया है। पुलिस ने बताया कि बदला लेना था तो एक बंदूक लाता लेकिन चार बंदूकें एक साथ लाना कोई बड़ी वारदात करने की योजना पुलिस को प्रतीत होती है। पुलिस आरोपी से अभी आगरा के हथियार तस्कर के संबंध में पूछताछ कर रही है।

Advertisement