फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटSRH vs RR: वीरेंद्र सहवाग ने लगाई संजू सैमसन, रियान पराग और यशस्वी जायसवाल को लताड़, बोले- ये आउट होने वाली गेंदें नहीं थी...

SRH vs RR: वीरेंद्र सहवाग ने लगाई संजू सैमसन, रियान पराग और यशस्वी जायसवाल को लताड़, बोले- ये आउट होने वाली गेंदें नहीं थी...

SRH vs RR Qualifier 2 Virender Sehwag: वीरेंद्र सहवाग ने यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन और रियान पराग के शॉट सिलेक्शन पर सवाल उठाए हैं। उनका कहना है कि वह दबाव में गलत शॉट खेलकर आउट हुए।

SRH vs RR: वीरेंद्र सहवाग ने लगाई संजू सैमसन, रियान पराग और यशस्वी जायसवाल को लताड़, बोले- ये आउट होने वाली गेंदें नहीं थी...
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 25 May 2024 08:00 AM
ऐप पर पढ़ें

SRH vs RR Qualifier 2 Virender Sehwag: पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने सनराइजर्स हैदराबाद वर्सेस राजस्थान रॉयल्स आईपीएल 2024 के क्वालीफायर-2 के बाद आरआर के बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन और रियान पराग को जमकर लताड़ लगाई है। ये तीनों ही बल्लेबाज एसआरएच के खिलाफ गलत शॉट्स खेलकर आउट हुए। सहवाग का कहना है कि एसआरएच की गेंदबाजी अच्छी नहीं थी, बल्कि आरआर ने बल्लेबाजी खराब की जिस वजह से उन्हें हार का सामना करना पड़ा। बता दें, हैदराबाद ने इस मैच में पहले बैटिंग करते हुए 175 रन बोर्ड पर लगाए थे, इस स्कोर का पीछा करते हुए राजस्थान 139 ही रन बना सकी। एसआरएच ने 36 रनों से यह मैच जीत फाइनल का टिकट हासिल किया।

SRH vs RR: राजस्थान रॉयल्स के इस खिलाड़ी पर BCCI ने ठोका जुर्माना, आईपीएल आचार संहिता का उल्लंघन करने के चलते सुनाई ये सजा

वीरेंद्र सहवाग ने इस दौरान सनराइजर्स हैदराबाद की भी जमकर तारीफ की। उनका कहना है कि पॉइंट्स टेबल में टॉप-2 में रहने के बाद अगर एसआरएच फाइनल में ना पहुंचती तो निराशा होती।

राजस्थान रॉयल्स के लिए RCB पर जीत बनी 'पनौती', IPL के इतिहास में कोई टीम नहीं कर पाई ये कारनामा

वीरेंद्र सहवाग ने एसआरएच वर्सेस आरआर मैच के बाद क्रिकबज से कहा, "माचिस तो यूं ही बदनाम है, आग तो एसआरएच ने लगा रखी है...पॉइंट्स टेबल में नंबर-2 की टीम थी, अगर वो फाइनल के लिए क्वालीफाई नहीं करते तो हम भी निराश होते..कहते कि पॉइंट्स टेबल में टॉप-2 में थी, दो मौके मिले, क्वालीफाई तो करना चाहिए था। आपने कहा कि एसआरएच ने अश्विन और चहल से बेहतर गेंदबाजी की, लेकिन मैं ये नहीं मानता। राजस्थान ने बल्लेबाजी खराब की, ऐसा कोई बॉलिंग नहीं था कि आप आउट हो जाएं। यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन और रियान पराग सभी खराब शॉट खेलकर आउट हुए..वो आउट होने वाली गेंदें नहीं थी।

SRH vs RR: पैट कमिंस ने खोला राज, बताया किसके कहने पर शाहबाज अहमद को चुना 'इंपैक्ट प्लेयर'

उन्होंने आगे कहा, "हां एसआरएच के गेंदबाजों ने दबाव जरूर बनाया और इस दबाव के चलते ही आरआर के बल्लेबाज गलत शॉट्स खेलकर आउट हुए। मजा आया देखकर कि हैदराबाद क्वालीफाई की, लंबे टाइम के बाद क्वालीफाई की और डिजर्विंग टीम थी।"

आईपीएल 2024 फाइनल की कहानी हू-ब-हू वर्ल्ड कप 2023 फाइनल जैसी...इन फैक्ट्स ने उड़ाए हर किसी के होश!

कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल 2024 का फाइनल रविवार, 26 मई को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाना है।