Hindi Newsधर्म न्यूज़राशिफलWeekly Love Horoscope 17-23 June 2024 Saptahik Love Rashifal future-predictions

Love Horoscope Weekly: 23 जून तक मेष, तुला, सिंह, वृश्चिक, कुंभ वालों की लाइफ में होंगे चमत्कारी बदलाव

  • Weekly Love Horoscope: साथी संग रिश्तों के रोमांटिक पलों का आनंद लें। एक-दूसरे से अपनी भावनाओं को शेयर करें। साथ ही किसी तीसरे व्यक्ति के नकारात्मक विचारों का असर रिश्तों पर न पड़ने दें।

Shrishti Chaubey नई दिल्ली,लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 18 June 2024 05:47 AM
हमें फॉलो करें

Weekly Love Horoscope 17-23 June2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों का जिक्र किया गया है। हर राशि की लव लाइफ, करियर और स्वभाव अलग-अलग होता है। राशियों के जरिए ही व्यक्ति के प्यार, शादी और रिलेशनशीप का आंकलन किया जाता है। ज्योतिषाचार्य से जानिए इस हफ्ते 17 जूनसे 23 जून तक किन राशि वालों की लव लाइफ में आएंगे उतार-चढ़ाव और किन का दिन रहेगा शानदार। आइए जानते हैं मेष से मीन तक राशियों का विस्तृत लव राशिफल...

कैसे रहेगी आपकी लव लाइफ इस सप्ताह?

मेष: इस सप्ताह, आपकी लव लाइफ में इंटिमेसी बढ़ेगी। जैसे-जैसे आप गहरी बातें और रोमांटिक हाव-भाव शेयर करेंगे, आपका कनेक्शन और ज्यादा स्ट्रांग होता जाएगा। एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लेने दें। इससे आप एक-दूसरे से अटैच और अट्रैक्ट होंगे। इस सप्ताह सिंगल जातकों के लिए ऑफिस का कोई सहकर्मी रोमांस का सब्जेक्ट बन सकता है। नए लोगों से भी कनेक्ट करेंगे।

 

राहु की चाल पलटेगी इन राशियों का भाग्य, 220 दिन तक खूब मिलेगा लाभ

वृषभ: यह सप्ताह कुछ लोगों की लव लाइफ उतार चढ़ाव से भरपूर रहने वाली है। सितारे बाधाएं पैदा कर सकते हैं, जिससे आपको पिछले पैटर्न पर गौर करने के लिए मजबूर होना पड़ सकता है। फिर भी, बहुत ज्यादा इरिटेट न हो। सिचुएशन को पॉजिटिव तरीके से हैंडल करें। शक करना बंद करें। लोगों से मदद और सलाह मांगें। अपने सबसे करीबी दोस्तों के साथ दोबारा अपने रिलेशन को मजबूत करके, आप खुद को बेहतर तरीके से जान सकते हैं; या शायद नया प्यार भी पा सकते हैं।

मिथुन: इस सप्ताह रोमांस की शुरुआत है, लेकिन सावधान रहें। आप किसी नए व्यक्ति की ओर अट्रैक्ट हो सकते हैं, लेकिन उनसे बात करना थोड़ा मुश्किल लगेगा। किसी भी चीज में जल्दबाजी न करें। हर चीज को अपने वक्त के हिसाब से होने दें। अपने रिलेशन में विश्वास बढ़ाने पर कम करें चाहे आपको अपने कंफर्ट जोन से बाहर ही क्यों न आना पड़े। अपने कनेक्शन की टाइमिंग पर भरोसा रखें।

कर्क: इस सप्ताह आपकी धर्म कर्म में रुचि बढ़ेगी। आप अपने पार्टनर के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा भी कर सकते हैं। उसे आपकी प्रेम संबंध में सुधार होगा। आपके कनेक्शन को भी मजबूती मिलेगी। आप एक दूसरे की जरूरत तो बेहतर ढंग से समझने की कोशिश करेंगे। अपने इमोशनल कनेक्शन को और बेहतर बनाने का काम करें।

शनि, मंगल समेत 2 ग्रहों की शुभ दृष्टि दिलाती है प्रमोशन-तरक्की, बनते हैं सीईओ

सिंह: इस सप्ताह आपको अपने पार्टनर की प्रॉब्लम्स पर ध्यान देना चाहिए उनकी मदद भी करनी चाहिए। अपने आइडिया और फीलिंग्स को शेयर करने से आपका रिश्ता मजबूत हो सकता है। अपने पार्टनर की प्रॉब्लम्स को ध्यान से सुने और सॉल्यूशन निकालने की कोशिश करें। अपने रास्ते में आने वाली किसी भी चुनौती को पार करने के लिए अपने रिश्ते पर विश्वास करें।

कन्या: यह सप्ताह आपके लिए थोड़ा स्ट्रेसफुल साबित हो सकता है। आप प्यार पाने के लिए उत्सुक हैं, लेकिन आप सोच सकते हैं कि आप इसके लायक नहीं हैं। याद रखें कि खुद की देखभाल जरूरी है। आप जो हैं उस पर गर्व करें और कॉन्फिडेंस दिखाएं। उन एक्टिविटीज में भाग लें, जो आपको बढ़ने और अच्छा महसूस करने में मदद करती हैं। आपकी मुलाकात किसी ऐसे व्यक्ति से हो सकती है, जो आपको वैसे ही पसंद करेगा जैसे आप हैं।

तुला: इस सप्ताह पैसों का स्ट्रेस आप और आपके पार्टनर के बीच तनाव का कारण बन सकता है। पेस्ट के मुद्दों को न उठाएं। रिश्ते में खुशहाल माहौल बनाने पर ध्यान केंद्रित करें। अपने रिश्ते को फिर से रोमांटिक बनाने के लिए नए तरीकों की तलाश करें। एक दूसरे को इमोशनल तौर पर सपोर्ट करना भी जरूरी है।

3 राशियों के जीवन में खूब मचेगी हलचल, सूर्य, शुक्र, बुध की चाल देगी टेंशन

वृश्चिक: इस सप्ताह आपके रोमांटिक जीवन में कई बदलाव आपका इंतजार कर रहे हैं। जैसे-जैसे सितारे संरेखित होंगे, रोमांटिक रिश्ता खिलने लगेगा। अपना दिल खुला रखें, क्योंकि कोई दिलचस्प व्यक्ति आपके जीवन में आ सकता है। एक-दूसरे को गहराई से जानने के अवसर का लाभ उठाएं क्योंकि यह मुलाकात एक अच्छे रिलेशनशिप की शुरुआत कर सकती है।

धनु: आपको फ्रेंडशिप रखने की सलाह दी जाती है। आपकी मुलाकात किसी ऐसे व्यक्ति से हो सकती है, जो आपको प्यार के जाल में फंसा सकता है। आपका नेचर काफी अट्रैक्टिव है। जब कुछ समझ ना आए तो अपनी गट फीलिंग या इंट्यूशन की सुनें। नए कनेक्शन तलाशने के लिए एक-दो दिन का इंतजार करें।

मकर: समस्याओं का शांति से सामना करें। बहस करने और एक-दूसरे पर आरोप लगाने से बचें। जीवन में चुनौतियां आती जाती रहती हैं। इससे अपने उत्साह को कम न करें। अपने रिश्ते को बेहतर बनाने पर कम करें। लव लाइफ को रोमांचक बनाने और एक-दूसरे की इच्छाओं और जरूरतों को पूरा करने की कोशिश करें। चुनौतियों का सामना करते वक्त पॉजिटिव सोच रखें। एक साथ मिलकर कुछ भी हासिल करना असंभव नहीं है।

कुंभ: जो कपल्स फैमिली प्लानिंग के बारे में सोच रहे हैं, उनके लिए यह सप्ताह काफी अच्छा रहेगा। अपने भविष्य के बारे में बात करें। अपने साथी के साथ उन्हें हासिल करने के लिए प्लान भी बनाएं। यूनिवर्स पर विश्वास रखें। इस सप्ताह को अपने प्रेम जीवन के खूबसूरत नए चैप्टर की ओर ले जाने दें।

मीन: इस सप्ताह, आपका इंटरेस्ट उस व्यक्ति में बढ़ सकता है, जिसके साथ आप लंबे समय से बातचीत कर रहे हैं। कोई दोस्त जिसके साथ आप काफी वक्त तक संपर्क में रहे हैं और जिसके साथ आपने हमेशा अपने सीक्रेट्स शेयर किए हैं, उसके प्रति आपके दिल में फीलिंग आ सकती है। इसलिए अपनी बातचीत पर ध्यान ज्यादा दें।

ऐप पर पढ़ें
Advertisement