फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटT20 World Cup 2024 में वैसे अच्छा है अभी तक विराट कोहली ने रन नहीं बनाए... ये क्या बोल गए बैटिंग कोच विक्रम राठौर

T20 World Cup 2024 में वैसे अच्छा है अभी तक विराट कोहली ने रन नहीं बनाए... ये क्या बोल गए बैटिंग कोच विक्रम राठौर

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम इंडिया ने सुपर-8 में जगह बना ली है। पहले चार मैचों में से एक मैच बारिश में धुला, जबकि बाकी तीन मैच भारत ने जीतकर पॉइंट्स टेबल में टॉप पर रहते हुए रास्ता तय किया।

T20 World Cup 2024 में वैसे अच्छा है अभी तक विराट कोहली ने रन नहीं बनाए... ये क्या बोल गए बैटिंग कोच विक्रम राठौर
virat kohli
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 17 Jun 2024 02:56 PM
ऐप पर पढ़ें

ICC T20 World Cup 2024 में अभी तक टीम इंडिया का ओवरऑल प्रदर्शन शानदार रहा है, टीम इंडिया ने लीग राउंड में तीन मैच जीते, जबकि एक मैच बारिश में धुल गया, जिसके बाद सात पॉइंट्स के साथ पॉइंट्स टेबल में टॉप पर रहते हुए भारतीय क्रिकेट टीम सुपर-8 तक पहुंच गई। टीम इंडिया के लिए टी20 वर्ल्ड कप 2024 में कप्तान रोहित शर्मा के साथ पारी का आगाज विराट कोहली ने किया, लेकिन लीग राउंड में विराट का बल्ला पूरी तरह से शांत रहा। विराट कोहली ने इस वर्ल्ड कप में तीन पारियों में क्रम से 1, 4 और 0 रनों की पारी खेली है, जिसमें से अमेरिका के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में तो वह गोल्डन डक पर आउट हुए थे। विराट कोहली की बैटिंग फॉर्म क्या टीम इंडिया के लिए परेशानी का कारण है? टीम इंडिया के बैटिंग कोच विक्रम राठौर ऐसा बिल्कुल नहीं मानते हैं, इतना ही नहीं उनके हिसाब से अच्छा है कि विराट ने अभी तक रन नहीं बनाए हैं।

अगर बाबर के जूते में मेरे पैर होते तो... शोएब ने दी PAK कप्तान को सलाह

विक्रम राठौर ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, 'सच कहूं तो ये अच्छा है... क्योंकि अब विराट कोहली और ज्यादा भूखे हैं। वो रन बनाने के लिए और फॉर्म में वापसी के लिए उतावले हैं।' विक्रम राठौर ने इससे पहले भी विराट कोहली को लेकर पूछे गए सवाल पर जवाब में कहा था, 'मुझे अच्छा लगता है कि मैं जब भी आता हूं विराट कोहली को लेकर सवाल होता है, चाहे वो अच्छा खेले हों या रन ना बनाए हों। वो आईपीएल से अच्छा खेलते आ रहे हैं, एक-दो बार आउट हो जाने से ज्यादा फर्क नहीं पड़ता है।'

टी20 वर्ल्ड कप सुपर-8 का शेड्यूल आया सामने, नोट कर लीजिए डेट व टाइमिंग

विक्रम राठौर ने कहा, 'वह बैटर के तौर पर अच्छे फ्रेम ऑफ माइंड में हैं। आने वाले कुछ मैचों में हम उनकी कुछ अच्छी पारियां देख चुके होंगे।' विराट कोहली आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बैटर हैं। इस टी20 वर्ल्ड कप से पहले उन्होंने आईपीएल 2024 में ऑरेंज कैप पर कब्जा जमाया था। अब देखते हैं कि सुपर-8 में क्या विराट का बल्ला एक बार फिर रन उगलने के लिए तैयार है या नहीं?