फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटविराट कोहली से लेकर हार्दिक पांड्या तक सब हुए बीच पर शर्टलेस, जमकर हुई मस्ती, वीडियो में नजर नहीं आए रोहित शर्मा

विराट कोहली से लेकर हार्दिक पांड्या तक सब हुए बीच पर शर्टलेस, जमकर हुई मस्ती, वीडियो में नजर नहीं आए रोहित शर्मा

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप सुपर-8 के मैच खेलने के लिए टीम इंडिया बारबाडोस पहुंच चुकी है। सुपर-8 में टीम इंडिया का पहला मुकाबला 20 जून को अफगानिस्तान के खिलाफ होना है। ब्रेक कुछ ऐसे एन्जॉय कर रही है टीम।

विराट कोहली से लेकर हार्दिक पांड्या तक सब हुए बीच पर शर्टलेस, जमकर हुई मस्ती, वीडियो में नजर नहीं आए रोहित शर्मा
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 17 Jun 2024 03:39 PM
ऐप पर पढ़ें

ICC T20 World Cup 2024 महज दो लीग मैच बचे हैं, हालांकि इन दो लीग मैचों के रिजल्ट का सुपर-8 के शेड्यूल पर अब कोई असर नहीं पड़ेगा। सुपर-8 के लिए आठ टीमें क्वॉलिफाई कर चुकी हैं, जबकि बची हुई 12 टीमें एलिमिनेट हो चुकी हैं। भारत भी सुपर-8 में पहुंच गया है और उसको अपना पहला सुपर-8 मुकाबला 20 जून को अफगानिस्तान के खिलाफ बारबाडोस में खेलना है। भारतीय क्रिकेट टीम बारबाडोस पहुंच चुकी है और सुपर-8 के मुकाबले से पहले मिले एक दिन के ब्रेक का जमकर लुत्फ भी उठाया। विराट कोहली, हार्दिक पांड्या, शिवम दुबे, संजू सैमसन, युजवेंद्र चहल समेत तमाम भारतीय क्रिकेटरों ने बीच वॉलीबॉल का मजा लिया, इस दौरान विराट कोहली, हार्दिक पांड्या, यशस्वी जायसवाल और रिंकू सिंह ने शर्टलेस होकर जमकर अपनी फिटनेस का भी शोऑफ किया।

इस वीडियो में हालांकि टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा नजर नहीं आ रहे हैं। विराट कोहली ने पहले तीन मैचों में रन नहीं बनाए हैं, लेकिन जिस तरह के फ्रेम ऑफ माइंड में वो नजर आ रहे हैं, वो टीम इंडिया के लिए सुपर-8 से पहले अच्छा संकेत है। भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप 2024 में ग्रुप-ए में पाकिस्तान, अमेरिका, आयरलैंड और कनाडा के साथ थी। ग्रुप से भारत और अमेरिका ने सुपर-8 के लिए क्वॉलिफाई किया है, जबकि बाकी तीन टीमें आउट हो गईं।

वैसे अच्छा है विराट ने रन नहीं बनाए... ये क्या बोल गए बैटिंग कोच

अगर बाबर के जूते में मेरे पैर होते तो... शोएब ने दी PAK कप्तान को सलाह

ग्रुप-बी से ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड सुपर-8 में पहुंचे, जबकि स्कॉटलैंड, नामीबिया और ओमान एलिमिनेट हो गए। ग्रुप सी से अफगानिस्तान, वेस्टइंडीज ने सुपर-8 में जगह बनाई और न्यूजीलैंड, युगांडा और पपुआ न्यू गिनी का पत्ता कट गया। ग्रुप-डी की बात करें तो साउथ अफ्रीका और बांग्लादेश सुपर-8 में पहुंचे, जबकि श्रीलंका, नीदरलैंड और नेपाल एलिमिनेट हो गए। सुपर-8 में इंग्लैंड, साउथ अफ्रीका, वेस्टइंडीज और अमेरिका ग्रुप-2 में हैं, वहीं ग्रुप-1 में ऑस्ट्रेलिया, इंडिया, अफगानिस्तान और बांग्लादेश हैं। भारत को 20 जून को अफगानिस्तान के खिलाफ, 22 जून को बांग्लादेश के खिलाफ और 24 जून को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच खेलना है। सुपर-8 में दोनों ग्रुप से टॉप-2 टीमें सेमीफाइनल में जगह बनाएंगी।