फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटKKR vs SRH IPL 2024 Final Live Streaming: कब, कहां और कैसे फ्री में देखें केकेआर वर्सेस एसआरएच फाइनल मैच

KKR vs SRH IPL 2024 Final Live Streaming: कब, कहां और कैसे फ्री में देखें केकेआर वर्सेस एसआरएच फाइनल मैच

KKR vs SRH IPL 2024 Final Live Streaming: कोलकाता नाइट राइडर्स वर्सेस सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल 2024 फाइनल मैच आज यानी 26 मई को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा।

KKR vs SRH IPL 2024 Final Live Streaming: कब, कहां और कैसे फ्री में देखें केकेआर वर्सेस एसआरएच फाइनल मैच
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 26 May 2024 12:58 PM
ऐप पर पढ़ें

KKR vs SRH IPL 2024 Final Live Streaming- कोलकाता नाइट राइडर्स वर्सेस सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल 2024 फाइनल मुकाबला आज यानी रविवार 26 मई को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाना है। केकेआर वर्सेस एसआरएच फाइनल मुकाबले से आईपीएल को इस दशक का नया चैंपियन मिलेगा। 2 बार की चैंपियन कोलकाता ने अपना आखिरी खिताब 2014 में गौतम गंभीर की अगुवाई में जीता था, वहीं सनराइजर्स हैदराबाद 2016 में डेविड वॉर्नर की कप्तानी में आखिरी बार ट्रॉफी उठाने में कामयाब रहेगा। ऐसे में आज का मुकाबला जीतने के लिए दोनों टीमें जी जान लगा देगी। आईपीएल 2024 में यह दोनों टीमों की तीसरी भिड़ंत है। पहली दोनों बाजियों में केकेआर ने एसआरएच को शिकस्त दी थी। हालांकि हैदराबाद के पास चेन्नई में क्वालीफायर-2 खेलने का एडवांटेज होगा। आइए केकेआर वर्सेस एसआरएच फाइनल से जुड़ी कुछ अहम जानकारियों पर एक नजर डालते हैं-

IPL 2024 Final: बारिश ने बढ़ाई टेंशन, अगर KKR vs SRH फाइनल धुला तो कैसे होगा विजेता का फैसला

KKR vs SRH IPL 2024 Final मैच कब खेला जाएगा?

कोलकाता नाइट राइडर्स वर्सेस सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल 2024 फाइनल मैच आज यानी रविवार 26 मई को खेला जाएगा।

Kolkata Knight Riders vs Sunrisers Hyderabad IPL 2024 Final मैच कहां खेला जाएगा?

KKR vs SRH IPL 2024 Final मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा।

कोलकाता नाइट राइडर्स वर्सेस सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल 2024 फाइनल मैच कितने बजे शुरू होगा?

KKR vs SRH Pitch Report: आईपीएल 2024 फाइनल में चेन्नई की पिच का आज कैसा रहेगा मिजाज और किसे मिलेगा फायदा, जानें

Kolkata Knight Riders vs Sunrisers Hyderabad IPL 2024 Final मैच भारतीय समय के मुताबिक शाम साढ़े 7 बजे से खेला जाएगा, जबकि टॉस के लिए दोनों टीमों के कप्तान सात बजे मैदान पर आएंगे।

KKR vs SRH IPL 2024 Final मैच का लाइव टेलिकास्ट कहां देखें?

कोलकाता नाइट राइडर्स वर्सेस सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल 2024 फाइनल मैच का लाइव टेलिकास्ट आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख पाएंगे, जहां आपको हिंदी और अंग्रेजी समेत कई अन्य भाषाओं में भी कमेंट्री सुनने को मिलने वाली है। 

पाकिस्तान की कप्तानी छीने जाने से शाहीन अफरीदी अब भी हैं नाराज? T20 विश्वकप में PCB के बड़े ऑफर को मार दी लात

Kolkata Knight Riders vs Sunrisers Hyderabad IPL 2024 Final मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?

KKR vs SRH IPL 2024 Final मैच की लाइव स्ट्रीमिंग का मजा आप जियोसिनेमा के ऐप पर बिल्कुल फ्री में उठा सकते हैं। लैपटॉप और स्मार्ट टीवी पर भी आप जियोसिनेमा ऐप यूज कर सकते हैं और 4K क्वालिटी का मजा उठा सकते हैं। यहां भी हिंदी और अग्रेंजी के अलावा करीब एक दर्जन भाषाओं में कमेंट्री सुनने को मिलने वाली है। वहीं इस मुकाबले से जुड़ी रोचक खबरों और पल-पल के अपडेट के लिए आप लाइव हिंदुस्तान के आईपीएल पेज पर विजिट कर सकते हैं।