ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशपति लाया 60 तरह की नेल पॉलिश, सास ने लगाई तो बहू नाराज, अब रख दी ये शर्त

पति लाया 60 तरह की नेल पॉलिश, सास ने लगाई तो बहू नाराज, अब रख दी ये शर्त

आगरा में एक पति अपनी पत्नी के शौक के चलते उसके लिए 60 तरह की नेल पॉलिश लाया। एक दिन सास ने नेल पॉलिश लगा ली तो बहू नाराज होकर मायके चली गई। अब दोनों पक्षों में समझौते के लिए बहू ने ये शर्त रखी।

पति लाया 60 तरह की नेल पॉलिश, सास ने लगाई तो बहू नाराज, अब रख दी ये शर्त
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,आगराSun, 26 May 2024 08:33 AM
ऐप पर पढ़ें

आगरा में एक सास ने अपनी बहू की नेल पॉलिश लगा ली। बहू ने इस बात का विरोध किया तो परिवार में विवाद हो गया। नाराज बहू परिवार से झगड़कर मायके चली गई। बहू ने पति और ससुरालियों पर दहेज उत्पीड़न की शिकायत कर दी। इस मामले में परिवार परामर्श केंद्र पर शनिवार को दोनों पक्षों को काउंसलिंग के लिए बुलाया गया था। महिला ने कहा कि वो समझौते के बाद पति के साथ रहने को तैयार है मगर उसकी शर्त है कि वो सास के साथ नहीं रहेगी। उसने कहा कि सास उसका उत्पीड़न करती है। पति का कहना है कि विवाद सिर्फ नेल पॉलिश लगाने का है। दोनों पक्षों को अगली तारीख पर बुलाया गया है।

जानकारी के मुताबिक रकाबगंज निवासी युवक की शादी वर्ष 2021 में शाहगंज क्षेत्र निवासी युवती से हुई थी। पत्नी को नेल पॉलिश लगाने का शौक है। पति ने काउंसलर को बताया कि उसने शौक के चलते अपनी पत्नी को 60 तरह की नेल पॉलिश लाकर दी थी। एक खत्म हो जाती थी तो दूसरे दिन ही नई ले आता था। एक दिन मां ने उसकी पत्नी की नेल पॉलिश लगा ली। पत्नी ने इसी बात पर घर में बखेड़ा खड़ा कर दिया। मां से झगड़ा करने लगी। उसने पत्नी को समझाया कि मामूली बात है। वह नई ला देगा। मां ने लगा तो क्या हुआ। लेकिन पत्नी नहीं मानी और नाराज होकर चली गई।

ये भी पढ़ें: धारधार हथियार से मजदूर की हत्या कर शव जंगल में फेंका, प्राइवेट पार्ट पर मिले चोट के निशान

पत्नी ने यह आरोप लगाया कि वह मां का पक्ष ले रहा है। वह मायके चली गई। युवती ने बताया कि नेल पॉलिश की बात नहीं है। सास ने उसका जीना दुश्वार कर रखा है। बात-बात पर उसे परेशान करती है। ताने देती है। वह पति के साथ रहने को तैयार है मगर सास के साथ नहीं रहेगी। पति को साथ रहना है तो अलग रहना होगा। दोनों को अगली तारीख को परिजनों के साथ आने को कहा गया है।