ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशपैर से हैंडल लॉक तोड़ मिनटों में बाइक पार कर देते थे शातिर, पुलिस के हत्थे चढ़े तो मिला ये

पैर से हैंडल लॉक तोड़ मिनटों में बाइक पार कर देते थे शातिर, पुलिस के हत्थे चढ़े तो मिला ये

पैर से हैंडल लॉक तोड़कर चंद मिनट में बाइक चुराने वाले तीन शातिरों को बुधवार को नजीराबाद पुलिस ने दबोच लिया। इनकी निशानदेही पर तीन बाइक, दो स्कूटी और लोडर बरामद हुआ है। पुलिस की कार्रवाई जारी है।

पैर से हैंडल लॉक तोड़ मिनटों में बाइक पार कर देते थे शातिर, पुलिस के हत्थे चढ़े तो मिला ये
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,कानपुरThu, 13 Jun 2024 01:14 PM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर में पैर से हैंडल लॉक तोड़कर चंद मिनट में बाइक चुराने वाले तीन शातिरों को बुधवार को नजीराबाद पुलिस ने दबोच लिया। इनकी निशानदेही पर तीन बाइक, दो स्कूटी और लोडर बरामद हुआ है। ये लोग चोरी की बाइकों से लूट भी करते थे। इसके बाद कबाड़ी को बेच कटवा देते थे। पुलिस ने तीनों को जेल भेज दिया, जबकि कबाड़ियों की तलाश हो रही है।

डीसीपी सेंट्रल आरएस गौतम ने बुधवार को खुलासा करते हुए बताया कि हाल में अशोक नगर निवासी मोनू साहू की नीले रंग की बाइक चोरी हो गई थी। पुलिस ने सीसीटीवी खंगाले तो आकाश सोनवानी और सूरज कश्यप का पता चला। पुलिस ने दोनों को उठा लिया। आरोपितों ने बाइक चोरी कर लूटपाट करने और फिर वाहन को साहिल की मदद से बजरिया निवासी कबाड़ी मो. तारिक व सलमान को बेच देने की बात बताई।

साथ बैठा था कपल अचानक हुआ कुछ ऐसा की पति ने पत्नी को मारी तीन गोलियां और फिर...

किक मारकर तोड़ते लॉक, वायरिंग को बैट्री से जोड़कर स्टार्ट कर लेते बाइक
एसओ कौशलेंद्र प्रताप सिंह ने बताया आरोपित बेहद शातिर हैं। यह किसी भी बाइक को मिनटों में पार कर देते थे। इसके लिए चाभी का इस्तेमाल नहीं करते थे। पैर से हैंडल पर चोट कर एक झटके में लॉक तोड़ देते थे। इग्नीशन की वायरिंग बैट्री की लाइन से जोड़कर गाड़ी स्टार्ट कर फरार हो जाते थे। 

एसओ कौशलेंद्र प्रताप ने बताया, आरोपितों ने कुछ माह पहले आरके नगर चौकी क्षेत्र में महिला से लूट की थी। पुलिस गाड़ी की पहचान कर आरोपितों को खोज रही थी पर आरोपितों ने कबाड़ी के यहां गाड़ी कटवा दी थी। आरोपितों के पास से लूट के तीन हजार रुपये बरामद हुए हैं। डीसीपी सेंट्रल, आरएस गौतम ने कहा कि आरोपित बेहद शातिर हैं। इनका आपराधिक इतिहास मिला है। तीनों पर गैंगस्टर की कार्रवाई करते हुए संपत्ति जब्तीकरण की कार्रवाई भी होगी।