ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशअभिनेता KRK के खिलाफ यूपी में केस दर्ज, लोकसभा चुनाव नतीजों के बाद मायावती पर की थी विवादित टिप्पणी

अभिनेता KRK के खिलाफ यूपी में केस दर्ज, लोकसभा चुनाव नतीजों के बाद मायावती पर की थी विवादित टिप्पणी

बसपा सुप्रीमो मायावती के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में फिल्म अभिनेता केआरके बुरे फंस गए हैं। बसपा नेता सुशील कुमार ने उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

अभिनेता KRK के खिलाफ यूपी में केस दर्ज, लोकसभा चुनाव नतीजों के बाद मायावती पर की थी विवादित टिप्पणी
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,सहारनपुरThu, 13 Jun 2024 02:55 PM
ऐप पर पढ़ें

बसपा सुप्रीमो मायावती के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में फिल्म अभिनेता कमाल राशिद खान (केआरके) बुरे फंस गए हैं। बसपा नेता सुशील कुमार ने उनके खिलाफ देवबंद में रिपोर्ट दर्ज कराई है। कमाल राशिद खान बसपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़े माजिद अली के बड़े भाई है। सहारानपुर एसएसपी विपिन ताडा को दिए शिकायती पत्र में सुशील कुमार ने बताया कि केआरके ने पांच जून को मायावती के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी। 

बसपा के देवबंद विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष सुशील कुमार ने शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि पांच जून को एक्स पर बसपा सुप्रीमो मायावती के खिलाफ केआरके ने टिप्पणी की थी। जिससे बसपाइयों के साथ ही समाज के लोगों की भी भावनाएं आहत हुई हैं। वहीं, इस शिकायत पर एसएसपी विपिन ताडा ने फुलास अकबरपुर के रहने वाले केआरके के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए हैं। देवबंद पुलिस ने उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 500 और 509 के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

केआरके के ट्वीट के बाद माजिद अली को पार्टी से बाहर निकाला

लोकसभा चुनाव परिणाम के अगले दिन केआरके ने मायावती को लेकर एक्स पर अभद्र टिप्पणी की थी। जिसके बाद केआरके के भाई और बसपा से सहरानपुर से प्रत्याशी रहे माजिद अली को पार्टी से निष्काषित कर दिया गया। पार्टी जिलाध्यक्ष जनेश्वर प्रसाद ने पार्टी से निकाले जाने की पुष्टि की थी। उन्होंने बताया था कि माजिद अली और मुंबई में रहने वाले उनके बड़े भाई केआरके को पार्टी विरोधी गितिविधियों में सम्मिलत रहने और अनुशासनहीनता के चलते निकाला गया है। वहीं, इस मामले में माजिद अली ने बताया था कि उन्हें बसपा प्रमुख का हर निर्णय मंजूर हैं। केआरके की टिप्पणी पर कहा कि उनका भाई से कोई वास्ता है।