ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशधारधार हथियार से मजदूर की हत्या कर शव जंगल में फेंका, प्राइवेट पार्ट पर मिले चोट के निशान

धारधार हथियार से मजदूर की हत्या कर शव जंगल में फेंका, प्राइवेट पार्ट पर मिले चोट के निशान

अलीगढ़ में मजदूर की धारधार हथियार से हत्या कर दी। शव को खेत में फेंक दिया। रंजिश के चलते गांव नौरथा के दो लोगों पर हत्या का आरोप लगा है। आरोपी आम के बाग की रखवाली कराने के बहाने बुलाकर ले गए थे।

धारधार हथियार से मजदूर की हत्या कर शव जंगल में फेंका, प्राइवेट पार्ट पर मिले चोट के निशान
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Sun, 26 May 2024 08:17 AM
ऐप पर पढ़ें

अलीगढ़ के अतरौली में कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नहल के मजदूर की धारधार हथियार से हत्या कर दी। शव को खेत में फेंक दिया। रंजिश के चलते गांव नौरथा के दो लोगों पर हत्या का आरोप लगा है। पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी दो लोग आम के बाग की रखवाली कराने के बहाने मजदूर को घर से बुलाकर ले गए थे।

गांव नहल निवासी मनीराम (45) पुत्र कुमरजी बाग रखवाली का कार्य करता था। शुक्रवार को नौरथा के दो लोग मनीराम के पास आये और कहा कि आम के बाग की रखवाली संबधित ठेका देने की बात करनी है। परिवार के लोगों ने कहा कि यहीं पर बाग की रखवाली संबधित बात कर लो, लेकिन वे लोग मनीराम को साथ ले गये। जब काफी देर तक मनीराम वापस नहीं आया तो परिजनों को चिंता हुई। 

कुछ देर बाद गांव के जंगल में लहूलुहान अवस्था में मनीराम का शव गांव पहाड़गढ़ी के संजू के नलकूप के पास मिला है। इसकी जानकारी होते ही परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मनीराम के शव को कब्जे में ले लिया। मनीराम के शरीर पर चोट के निशान हैं। मनीराम का शव कीचड़ में सना हुआ मिला है। पेट और पीट के अलावा गुप्तांगों पर गहरे चोट के निशान हैं। किसी धारधार हथियार से हत्या की गयी है।

पड़ोस के चाचा ने की पांच साल की बच्ची से हैवानियत, घर बुलाकर किया रेप और फिर...

हिरासत में लिया युवक बता रहा हादसा
मनीराम का शव मिलने की जानकारी होते की मौके पर बड़ी संख्या में लोग पहुंच गए। गांव पहाड़गढ़ी के संजू के नलकूप के पास दूसरे गांव के लोगों की भीड़ भी इकह्वा हो गई। पीड़ित परिजनों ने पुलिस से कार्रवाई की मांग गी है। पुलिस ने एक ग्रामीण को हिरासत में ले लिया है। उसने मनीराम की मौत को सड़क हादसा बताया है। मनीराम के अंगोछा चप्पल घटनास्थल के पास मिले हैं। पुलिस जांच में जुटी है।

हादसे और हत्या के बीच पुलिस जांच में जुटी
मजदूर का शव सड़क के किनारे नलकूप पर मिलने पर ग्रामीण हत्या का आरोप लगा रहे हैं। वही आरोपित लोग इस सड़क हादसा बता रहे हैं, जिसमें खुद भी घायल होने की बात कह रहे हैं। पुलिस दोनों पहलुओं पर जांच कर रही है। वहीं आरोपित दो लोगों के चोटें आई हैं। जिनका कहना है कि ट्रक की टक्कर से मनीराम की मौत हुई है। जबकि मनीराम के परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं।

अतरौली, सीओ, मो.अकमल खान ने कहा कि मनीराम की मौत की जांच हत्या और हादसे के बीच की जा रही है। पुलिस दोनों एंगलों पर जांच कर रही है। हादसा स्थल के पास ट्रक के पहियों के निशान भी मिले हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से साफ हो पायेगा कि मौत सड़क हादसे से हुई है या किसी धारधार हथियार से की गयी है। अभी दोनों पहलुओं पर जांच की जा रही है।