Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़GRM Overseas Shares surges 18 percent today after promoters buy 73000 stocks

इस कंपनी के खरीदे गए 73000 शेयर, 18% चढ़ गया भाव, एक्सपर्ट बोले- ₹200 पर जाएगा स्टॉक

  • GRM Overseas Shares: जीआरएम ओवरसीज के शेयर में आज गुरुवार को बंपर तेजी देखी गई। एफएमसीजी स्टॉक में आज 18% की तेजी आई।

caplin point laboratories stock performance
Varsha Pathak नई दिल्ली, हिन्दुस्तान संवाददाताThu, 13 June 2024 03:19 PM
पर्सनल लोन

GRM Overseas Shares: जीआरएम ओवरसीज के शेयर में आज गुरुवार को बंपर तेजी देखी गई। एफएमसीजी स्टॉक में आज 18% की तेजी आई। एफएमसीजी स्टॉक एमएसई पर आज ₹150 प्रति शेयर पर खुला और ₹175 प्रति शेयर के इंट्राडे हाई को छू गया। एग्री प्रोडक्ट कंपनी के शेयरों में इस तेजी के पीछे एक बड़ी वजह है। दरअसल, कंपनी के प्रमोटर अतुल गर्ग ने कंपनी के 0.12 प्रतिशत अतिरिक्त शेयर खरीदकर कंपनी के भविष्य में अपना विश्वास दिखाया है। जीआरएम फूड्स लिमिटेड द्वारा एक्सचेंज फाइलिंग के अनुसार, अतुल गर्ग ने इस सप्ताह सोमवार को 73,000 जीआरएम ओवरसीज शेयर खरीदे, जिससे कंपनी में उनकी नेट हिस्सेदारी बढ़कर 72.28 प्रतिशत हो गई।

एक्सपर्ट की राय

शेयर बाजार एनालिस्ट जीआरएम ओवरसीज के बारे में पॉजिटिव हैं। उन्होंने यह नोट किया कि स्टॉक का चार्ट पैटर्न अभी भी एक सकारात्मक है और निकट अवधि में ₹200 प्रति शेयर तक पहुंचने की संभावना है। च्वाइस ब्रोकिंग के कार्यकारी निदेशक सुमीत बगाड़िया ने सलाह दी, "जीआरएम ओवरसीज शेयर वर्तमान में चार्ट पर तेजी का रुख दिखा रहे हैं। जिन लोगों के पोर्टफोलियो में पहले से ही जीआरएम ओवरसीज शेयर हैं, उनके लिए यह सिफारिश की जाती है कि शेयर को ₹155 के स्टॉप लॉस के साथ बनाए रखा जाए। स्टॉक में तेजी की उम्मीद है। निकट अवधि में यह शेयर ₹200 तक पहुंच सकता है।"

 

रॉकेट बनेगा कंस्ट्रक्शन कंपनी का यह शेयर, ₹63 पर जाएगा भाव, एक्सपर्ट बोले- खरीदो

सोलर कंपनी को मिला ₹1340 करोड़ का ऑर्डर, शेयर खरीदने की लूट, 5% का अपर सर्किट

मार्च तिमाही के नतीजे

31 मई को कंपनी ने स्टॉक एक्सचेंजों को जानकारी दी कि उसे Q4 में 405.9 करोड़ रुपये का रेवेन्यू हुआ। Q4 FY24 से पिछली तिमाही की तुलना में EBITDA 21 करोड़ करोड़ रुपये रहा। Q4 FY24 के लिए PAT मार्जिन 5.2% था, जबकि कंपनी का शुद्ध लाभ 21.2 करोड़ रुपये हुआ।

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें