ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशजज के घर से कुत्ते की चोरी, 12 लोगों पर FIR; ढूंढने को खाक छान रही UP पुलिस

जज के घर से कुत्ते की चोरी, 12 लोगों पर FIR; ढूंढने को खाक छान रही UP पुलिस

16 मई को रात करीब 9:45 बजे डम्पी अहमद की पत्नी जज के आवास पर पहुंची। वह जज के परिवार से नाराज थी क्योंकि उनके कुत्ते ने कथित तौर पर उनकी बेटी के साथ उन पर भी हमला कर दिया था।

जज के घर से कुत्ते की चोरी, 12 लोगों पर FIR; ढूंढने को खाक छान रही UP पुलिस
Himanshu Jhaलाइव हिन्दुस्तान,लखनऊ।Fri, 24 May 2024 09:07 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक सिविल कोर्ट के जज का कुत्ता चोरी हो गया। जज के परिवार ने आरोप लगाया कि उनके पड़ोसी डम्पी अहमद ने उनका पालतू जानवर चुरा लिया है। जज के परिवार की शिकायत के बाद पुलिस ने दो दर्जन से अधिक लोगों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

जज वर्तमान में हरदोई में तैनात हैं, जबकि उनका परिवार बरेली की सनसिटी कॉलोनी में रहता है। एफआईआर के मुताबिक, जज के परिवार और अहमद के परिवार के बीच कुछ दिन पहले बहस हो गई थी। डम्पी अहमद के बेटे कादिर खान ने कथित तौर पर जज के परिवार के सदस्यों को डराने-धमकाने की कोशिश की थी और उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी।

16 मई को रात करीब 9:45 बजे डम्पी अहमद की पत्नी जज के आवास पर पहुंची। वह जज के परिवार से नाराज थी क्योंकि उनके कुत्ते ने कथित तौर पर उनकी बेटी के साथ उन पर भी हमला कर दिया था।  इस मामले को लेकर दोनों के बीच लंबी बहस हुई।

घटना की जानकारी जज को हुई तो उन्होंने लखनऊ से ही बरेली पुलिस को फोन पर पूरी घटना के बारे में बताया और शिकायत भी दर्ज कराई। इसके बाद एरिया ऑफिसर अनिता चौहान ने कानूनी कार्रवाई के निर्देश दिए, जिसके बाद पुलिस जज के कुत्ते की तलाश में निकल पड़ी। इस बीच जब मीडिया ने जज के परिवार से पूरी घटना पर बात करने की कोशिश की तो उन्होंने कोई भी बयान देने से इनकार कर दिया।