Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीYRKKH 16 June 2024 Written Update Armaan Reaches Abhira But Thrown Out From House

YRKKH 16 June 2024: अरमान को धक्के मारकर निकालेगा माधव, दरवाजे पर ढीठ बनकर बैठ गया अभिरा का लवर

  • YRKKH 16 June 2024 Written Update: अभी तक जहां अरमान, कावेरी, संजय, रूही और विद्या मिलकर अभिरा को तंग करते रहे, वहीं अब बारी अभिरा की है। अभिरा तय करेगी कि वो इस बार अरमान के पास यूं ही नहीं जाएगी। उसे उसका प्यार कमाना होगा।

YRKKH 16 June 2024 Written Update
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानSun, 16 June 2024 11:43 AM
हमें फॉलो करें

YRKKH 16 June 2024 Full Episode: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का रविवार का एपिसोड फैंस के दिल को छू लेने वाला होगा। ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 16 जून 2024 का एपिसोड रिलीज कर दिया गया है। रोहित पुरोहित, गर्विता साधवानी और समृद्धि शुक्ला स्टारर टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में रविवार को आप देखेंगे कि जब अभिरा फाइनली अरमान को पाने वाली है और बहुत खुश है कि उसको उसका प्यार मिल जाएगा, तब माधव उसे समझाएगा कि वह कहां गलती कर रही है। माधव अभिरा को बताएगा कि अरमान ने उसके साथ क्या-क्या गलत किया है और क्यों उसे अपनी गलती का अहसास होना जरूरी है।

अरमान को धक्का मारकर निकालेगा माधव

अभिरा को घर से निकाले जाने से लेकर रूही को उस पर हुक्म चलाने की इजाजत देने तक और दादी सा के आदेश पर मंगलसूत्र तोड़कर फेंक देने से लेकर उसे सताने तक माधव वो सारी चीजें गिनवाएगा जो अरमान ने अभी तक की हैं। माधव कहेगा कि अरमान यह जानता ही नहीं है कि उसकी खुशी किसमें है। वो तो बस कावेरी और विद्या के हाथों का चाभी वाला गुड्डा बन गया है। आज भी वो घर लौटने पर वही करेगा जो दादी सा उससे कहेंगी। क्योंकि वो दादी सा की इजाजत लेकर ही यहां आएगा। अभिरा को माधव की बातें समझ आएंगी और वह एक बड़ा फैसला लेगी।

अभिरा के दरवाजे पर धरने पर बैठेगा अरमान

अभिरा तय करेगी कि वो इस बार यूं ही अरमान के पास नहीं जाएगी। अरमान को उसका प्यार कमाना पड़ेगा। अरमान जब दौड़ा-दौड़ा अरमान के यहां पहुंचेगा तो पहले माधव दरवाजे पर ही उसे रोक लेगा और उसे अभिरा से मिलने की इजाजत नहीं देगा, लेकिन फिर फाइनली अरमान किसी तरह अंदर घुस जाएगा और अभिरा को गले लगाकर उससे प्यार का इजहार करेगा। लेकिन अभिरा उसके साथ आने से मना कर देगी और माधव अरमान को धक्का देकर निकाल देगा। अरमान फिर भी जिद पर अड़ा रहेगा। कभी खिड़की पर तो कभी रोशनदान पर चढ़कर अभिरा से एक मौका मांगने लगेगा। लेकिन अभिरा नहीं मानेगी।

कावेरी को सच बताने जाएगी काजल, लेकिन...

तब अरमान वहीं दरवाजे पर बैठ जाएगा और कहेगा कि वो जानता है कि उसने बहुत गलत किया है और उसे माफ करने में अभिरा को वक्त लगेगा, लेकिन उसे भी कोई जल्दी नहीं है। वो यहीं बैठा रहेगा। पौद्दार हाउस में अलग ही तमाशा चल रहा है। दादी सा साफ कह देंगी कि अभिरा किसी भी सूरत में इस घर में नहीं आएगी। तब कृष और मनीषा उनके खिलाफ जाएंगे और कहेंगे कि अभिरा इस घर में जरूर आएगी। काजल जब दादी सा को यह सच बताने जा रही होगी कि माधव कहां है तो संजय बहाने से उसे वहां से लेकर चला जाएगा। लेकिन ऐसा करके वो अपने लिए ही मुश्किलें बढ़ाता चला जा रहा है। आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहिए लाइव हिन्दुस्तान के साथ।

चंदू चैंपियन ने पकड़ी रफ्तार, कलेक्शन की राह में मुश्किल बनी मुंज्या

जरा हटके है सोनाक्षी-जहीर की शादी का कार्ड, डेजी शाह ने बताया क्यों आया पसंद

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें